हाथ में ड्रिंक और बेबी बंप पकड़कर नाची प्रेग्नेंट एक्ट्रेस, लोगों ने किया ट्रोल

टेलीविजन की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी अपने शादी के डेढ़ वर्ष पश्चात् मां बनने की खुशी का अनुभव करने वाली हैं। इन दिनों, वह अपनी जीवन की सबसे खूबसूरत और सुखद अवधि का आनंद ले रही हैं। हाल ही में, देवोलीना ने अपने को-एक्टर और करीबी दोस्त विशाल सिंह की बर्थडे पार्टी में शिरकत की। इस पार्टी में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ भरपूर मस्ती की और शानदार समय बिताया।

सोशल मीडिया पर इस पार्टी का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें देवोलीना एक हाथ में ड्रिंक पकड़े हुए डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके बेबी बंप को पकड़ते हुए नाचने का तरीका देखकर उनके फैंस चकित रह गए हैं। कुछ यूजर्स ने इस पर अपनी चिंता व्यक्त की है। एक यूजर ने लिखा, "पहली प्रेग्नेंसी में इस तरह उछल-कूद करना स्वास्थ्य के लिहाज से ठीक नहीं है।" वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, "यही संस्कार हैं," और कई अन्य लोगों ने इसे उचित नहीं मानते हुए कहा कि बेबी बंप को पकड़कर नाचना सही नहीं है।

देवोलीना और विशाल सिंह की दोस्ती टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ के सेट पर शुरू हुई थी। दोनों ने इस शो में साथ काम किया और उस समय से उनकी गहरी दोस्ती हो गई। विशाल सिंह की बर्थडे पार्टी में देवोलीना की उपस्थिति ने इस दोस्ती की खुशी को और भी बढ़ा दिया।

रुबीना दिलैक के जुड़वां बच्चों से हुई इस एक्ट्रेस को जलन, खुद कही ये बात

मशहूर TV एक्ट्रेस को प्रोजेक्ट से निकाला, छलका दर्द

'मुझे ब‍िग बॉस का होस्ट बना दो', बोली ये अदाकारा

Related News