मशहूर स्टार कपल की प्राइवेसी हुई भंग, ट्रोल्स से इरीटेट हुईं ऐश्वर्या

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर स्टार कपल ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। जब वे वेकेशन पर होते हैं, कई बार प्रशंसक उन्हें परेशान कर देते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या और नील ने इस पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने बताया कि जब प्रशंसक उनकी निजता का सम्मान नहीं करते, तो उन्हें बहुत बुरा लगता है, क्योंकि वे भी अपने लिए कुछ वक़्त डिजर्व करते हैं।

ऐश्वर्या ने कहा, "हम जब सड़क पर चलते हैं, तो कोई भी आकर हमारा हाथ पकड़कर फोटो खींच लेता है, जो कि गलत है। यदि हम उस वक्त गलत तरीके से रिएक्ट करते हैं, तो प्रशंसक इसे कैमरे में रिकॉर्ड कर लेते हैं, इसलिए हम मुस्कुराते रहते हैं तथा रिएक्ट नहीं करते।" आगे उन्होंने कहा, "थोड़ी इज्जत बनाए रखें। 

वही कई बार ऐसा हुआ है कि कोई बिना पूछे हाथ पकड़कर फोटो ले लेता है, जिससे हमारी प्राइवेसी भंग होती है। हम मना नहीं करेंगे अगर आप हमसे फोटो लेने के लिए कहें, लेकिन इस तरह का बर्ताव गलत है। यदि हम उस वक्त गुस्से में कुछ कह दें, तो लोग सोचते हैं कि यही हमारी असली पर्सनालिटी है और हमें एटीट्यूड वाला समझते हैं। कमर में हाथ रखना भी गलत है।"

'तारक मेहता' से खत्म हुई इस कलाकार की जर्नी, पोस्ट शेयर कर हुई भावुक

'तारक मेहता...' शो में मुनमुन दत्ता को कैसे मिला बबीता जी का रोल?

शुरू हुई ‘शार्क टैंक इंडिया 4’ की शूटिंग, ये मशहूर यूट्यूबर करेगा होस्ट

Related News