प्रियंका ने फैंस के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा, जिन्हें अक्सर 'देसी गर्ल' कहा जाता है, सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के साथ अक्सर पुरानी यादें और तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में, प्रियंका ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है, जो उस समय की है जब वह सिर्फ 9 साल की थीं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में प्रियंका बहुत मासूम नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि तस्वीर में प्रियंका का बॉय कट हेयरस्टाइल है, और उनके चेहरे पर कोई मुस्कान नहीं दिख रही, जबकि आज पूरी दुनिया उनकी मुस्कान की दीवानी है।

प्रियंका चोपड़ा की थ्रोबैक तस्वीर और चेतावनी: इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने अपने फैंस के लिए एक मजेदार चेतावनी भी दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "चेतावनी: अपने 9 साल की उम्र को ट्रोल मत करना।" उन्होंने आगे कहा कि यह सोचने वाली बात है कि एक लड़की के लिए जवानी और सजने-संवरने का दौर क्या कर सकता है। प्रियंका ने एक और पुरानी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह 17 साल की उम्र में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने साल 2000 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और इसमें वह मेकअप और हेयरस्टाइल में पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही हैं।

प्रियंका का बचपन और मिस इंडिया की यादें: प्रियंका ने अपने बचपन की तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि बाईं तरफ की फोटो तब की है जब वह एक अजीब से टीन एरा से गुजर रही थीं, और उनकी मां ने उन्हें बॉय कट हेयरस्टाइल दे दिया था ताकि वह स्कूल में अजीब न लगें। वहीं, दाईं तरफ की फोटो तब की है जब वह मिस इंडिया बन चुकी थीं, और पूरी तरह से मेकअप, हेयरस्टाइल और फैशनेबल कपड़ों में नजर आ रही थीं। प्रियंका ने बताया कि ये दोनों तस्वीरें एक दशक से भी कम समय के अंतराल में ली गई थीं।

प्रियंका का खुद से जुड़ा संदेश: प्रियंका ने अपने कैप्शन में ब्रिटनी स्पीयर्स के एक गाने का जिक्र करते हुए लिखा, "मैं लड़की नहीं हूं, और अब तक औरत भी नहीं हूं..."। उन्होंने कहा कि जब वह इंडस्ट्री में कदम रख रही थीं, तो उन्हें भी इसी तरह का महसूस हुआ था। उन्होंने यह भी कहा कि लगभग 25 साल के बाद भी वह खुद को और इस इंडस्ट्री को समझने की कोशिश कर रही हैं। प्रियंका ने फैंस से आग्रह किया कि वे अपने बचपन को याद करें और सोचें कि उस समय के खुद ने उनके लिए कितना कुछ किया है। उन्होंने कहा, "खुद से प्यार करो, आज तुम जिस मुकाम पर हो, वहां तक पहुंचने के लिए तुम्हें बहुत कुछ सहना पड़ा है।"

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Related News