होटल में चलता था जिस्मफरोशी का धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले कई लड़के-लड़कियां

पटना: बिहार के समस्तीपुर जिले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक होटल में छापा मारकर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने अमित रेस्ट हाउस नामक होटल पर छापा मारा और मौके से पांच लड़कियों और पांच लड़कों को हिरासत में लिया। इनमें से एक लड़की कोचिंग ड्रेस पहने हुई थी। पुलिस ने होटल के कमरों से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया और उन कमरों को सील कर दिया।

यह जानकारी मिली है कि लंबे समय से अमित रेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा था। समस्तीपुर के एसपी ने नगर थाने की पुलिस के साथ महिला थाना और अन्य थाने की पुलिस को होटल में रेड के लिए भेजा। पुलिस ने होटल के सभी कमरों की तलाशी ली और आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने सभी के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए और उन्हें थाने ले आई। जांच के दौरान पता चला कि गिरफ्तार किए गए सभी लोग स्थानीय निवासी हैं। उनके अभिभावकों को सूचित कर बुलाया जा रहा है। होटल में दो घंटे तक सर्च अभियान चलाया गया, जिसके दौरान स्टेशन रोड पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस की इस रेड से होटल कारोबारियों में हड़कंप मच गया।

इससे पहले, बिहार के बेगूसराय जिले के तिरुपति होटल में भी सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था, जहां दो दर्जन युवक और युवतियों को हिरासत में लिया गया था। अब समस्तीपुर में हुए इस ताजे खुलासे से पता चलता है कि इस तरह के रैकेट्स का नेटवर्क बिहार में सक्रिय है।

इलाज के नाम पर डॉक्टर दिलशाद ने किया 11 वर्षीय बच्ची का यौन शोषण, गिरफ्तार

उधार नहीं दी दवा तो भड़का शख्स, दुकानदार का कर दिया ये हाल

'महिलाओं के प्रति BJP का नकारात्मक रवैया', इंदौर में हुए गैंगरेप पर बोले राहुल गाँधी

 

Related News