'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

चंडीगढ़: हरियाणा के बादशाहपुर में एक चुनावी जनसभा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला किया। उन्होंने राहुल गांधी को "झूठ बोलने की मशीन" करार देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता यह आरोप लगा रहे हैं कि अग्निवीर योजना इसलिए बनाई गई है क्योंकि सरकार उन्हें पेंशन वाली नौकरी नहीं देना चाहती। शाह ने स्पष्ट किया कि अग्निवीर योजना का उद्देश्य सेना को जवान बनाए रखना है।

शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों को अपने बेटों को सेना में भेजने से हिचकिचाना नहीं चाहिए, क्योंकि पांच साल बाद कोई अग्निवीर बिना पेंशन वाली नौकरी के नहीं रहेगा। इसके साथ ही उन्होंने हरियाणा में कांग्रेस के मंचों पर "पाकिस्तान जिंदाबाद" के नारे लगाने की घटना की ओर इशारा किया और पूछा कि राहुल गांधी इस पर चुप क्यों हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तुष्टीकरण में अंधी हो गई है और कश्मीर को लेकर राहुल गांधी और उनकी पार्टी की नीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि "कश्मीर हमारा है या नहीं?" उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी धारा 370 को वापस लाने की बात कर रहे हैं, लेकिन तीन पीढ़ियां भी इसे वापस नहीं ला सकतीं।

शाह ने हरियाणा के युवाओं की कश्मीर की रक्षा के लिए किए गए बलिदानों का जिक्र करते हुए आश्वासन दिया कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। इसके अलावा, उन्होंने वक्फ बोर्ड के कानून पर भी चर्चा की और कहा कि इस शीत सत्र में इसे ठीक करने का प्रयास किया जाएगा। हरियाणा में मतदान 5 अक्टूबर को होगा और नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

पाकिस्तान में 7 पंजाबी श्रमिकों की गोली मारकर हत्या, सोते समय आतंकियों ने किया हमला

राजा सिंह के घर की रेकी कर रहे शेख इस्माइल और मुहम्मद कजा गिरफ्तार

ड्रग तस्करी पर पंजाब पुलिस का बड़ा एक्शन, बॉर्डर पार से आई 6 KG जब्त

Related News