बीजेपी के विधायक रेप करते है और पीएम चुप है- राहुल

अपने तरकश के आखरी तीर चलाते हुए कर्नाटक विधानसभा चुनाव की लड़ाई के अंतिम दौर में बेंगलुरु में राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कहने को कुछ भी नहीं बचा है और वह सिर्फ उनकी और मुख्यमंत्री की बुराई कर रहे हैं. राहुल गांधी ने बुधवार को दावा किया कि राज्य में बीजेपी उनकी पार्टी के खिलाफ मुकाबले में कहीं नहीं है. उन्होंने राज्य की मौजूदा सिद्धारमैया सरकार और इससे पहले की भारतीय जनता पार्टी सरकार के कामकाज के तुलनात्मक ब्योरे का एक ग्राफिक ट्विटर पर पोस्ट किया. राहुल गांधी ने आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा, 'यह ग्राफिक दिखाता है कि कर्नाटक में कांग्रेस के खिलाफ भाजपा मुकाबले में कहीं नहीं है.'

राहुल गांधी ने कहा कि लोग पहले कर्नाटक से मोदी को बाहर करेंगे, फिर राजस्थान और मध्य प्रदेश की जनता उनको हार का मुंह दिखाएगी. बेंगलुरु में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'पीएम मोदी चाहते हैं कि जनता उनसे कोई सवाल नहीं पूछे. दलित की हत्या पर पीएम मोदी कुछ नहीं बोलते हैं. जब गरीब को पीटा जाता है तो भी पीएम मोदी चुप्पी साध लेते हैं.

राहुल ने कहा कि देश में BJP विधायकों से 'बेटी बचाओ' जैसी स्थिति हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के विधायक रेप करते हैं और पीएम मोदी उसपर कुछ नहीं बोलते हैं. उन्होंने मोदी सरकार पर कर्नाटक की अनदेखी का आरोप लगाया. राहुल की मानें तो केंद्र सरकार ने बेंगलुरु के विकास के लिए सिद्धारमैया सरकार की कोई मदद नहीं की. 

वोटर आईडी बरामद होने के बाद सामने आया फ्लैट मालकिन का बीजेपी से नाता

सिद्धारमैया ने बीजेपी पर लगाए अब तक के सबसे गंभीर आरोप

कर्नाटक: कांग्रेस के घोषणापत्र के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

 

Related News