राहुल और दिशा ने खरीदी इतने करोड़ की कार

राहुल वैद्य इन दिनों टीवी शो 'लाफ्टर शेफ' में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें वह अली गोनी संग हर हफ्ते अलग-अलग डिश बनाते नजर आते हैं। लेकिन इस बार राहुल वैद्य किसी और वजह से सुर्खियों में हैं। वह हाल ही में 2 करोड़ रुपये की नई स्वैंकी कार के मालिक बने हैं। राहुल ने इस गाड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

नई रेंज रोवर की झलक

राहुल वैद्य और दिशा परमार टीवी जगत के फैंस का फेवरेट कपल हैं, जो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में दोनों ने अपनी नई रेंज रोवर की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इस कार की कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है। राहुल ने अपनी नई चमचमाती ब्लैक रंग की इस लग्जरी कार की कई सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह कार की चाबी लेते नजर आ रहे हैं और एक तस्वीर में अपनी ड्रीम कार के साथ स्वैगी पोज दे रहे हैं।

राहुल और दिशा का स्टाइलिश लुक

राहुल ने ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट टी-शर्ट और उस पर डेनिम शर्ट पहनी है। इन तस्वीरों में से एक में वह अपनी खूबसूरत पत्नी और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ कार के सामने खड़े होकर पोज दे रहे हैं। इस नए गाड़ी के साथ दोनों का स्टाइलिश लुक देखते ही बनता है।

राहुल का खास कैप्शन

राहुल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "नई कार... सभी शक्तिशाली लोगों, माता-पिता के आशीर्वाद और बेटी द्वारा लाई गई किस्मत को धन्यवाद।" इस कैप्शन ने फैंस को बहुत प्रभावित किया और उनके पोस्ट पर ढेरों बधाई संदेश आने लगे।

प्यारी बेटी नव्या

बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार पिछले साल 20 सितंबर को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने थे। इस कपल ने अपनी बेटी का नाम नव्या रखा है। नव्या की तस्वीरें दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और फैंस को उनकी क्यूटनेस बहुत पसंद आती है।

राहुल और दिशा का यह नया सफर उनकी नई कार के साथ और भी शानदार हो गया है। फैंस उनकी खुशी में शामिल हो रहे हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। राहुल की यह नई कार और उनके परिवार की खुशी को देखकर लगता है कि आने वाले समय में और भी अच्छी खबरें सुनने को मिलेंगी।

ड्राइवरलेस कार का अनुभव करने के बाद ऐसा था इस बच्ची का रिएक्शन

Union Budget 2024: लिथियम-आयन बैटरी की कीमतों में कमी के रूप में इलेक्ट्रिक वाहनों को मिलेगा बढ़ावा

Related News