जेल से बाहर आने के बाद पहली बार राज कुंद्रा ने जारी किया अपना बयान, कहा- मीडिया ने पूरे परिवार को दोषी...

अश्लील मूवीज बनाने और डिस्ट्रीब्यूट करने से जुड़े केस में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी  के पति राज कुंद्रा फिलहाल जमानत पर बाहर आ चुके है.  तकरीबन  60 दिनों तक जेल में रहने के  उपरांत बाहर आए कुंद्रा ने पहली बार पोर्नोग्राफी केस में अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट भी रिलीज़ कर दिया है. उन्होंने बोला है कि केस अभी विचाराधीन है लेकिन दुर्भाग्य से मीडिया ने मुझे और मेरे परिवार को पहले ही “दोषी” बताया गया था.

राज कुंद्रा ने अपना स्टेटमेंट जारी करते हुए बोला है कि  “बहुत चिंतन के बाद मुझे लगा कि तमाम भ्रामक और गैर-जिम्मेदाराना बयानों और कई आर्टिकल्स पर मेरी चुप्पी को कमजोरी समझ रहे है. मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपनी लाइफ में कभी भी “पोर्नोग्राफी” के प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन में अब भी शामिल नहीं हूँ. यह पूरा प्रकरण कुछ और नहीं बल्कि एक विच हंट है.

बढ़ती जा रही है ट्रोलिंग और लोगों की नफरत: ये पूरा केस विचाराधीन है इसलिए मैं स्पष्ट नहीं कर पाउँगा, लेकिन मैं मुकदमे का सामना करने के लिए रेडी हूँ  और न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है, जहां सच्चाई की जीत  होंमे वाली है. हालांकि, दुर्भाग्य से मुझे मीडिया और मेरे परिवार द्वारा पहले ही “दोषी” घोषित  किया गया है और मुझे विभिन्न स्तरों पर अपने मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन करते हुए निरंतर बहुत दर्द  को झेलना पड़ रहा है. ट्रोलिंग/नकारात्मकता और लोगों की घृणा बढ़ती ही जा रही है.

रेड ड्रेस पहनकर नोरा ने ट्रोलर्स पर निकाली भड़ास, कहा- "जो गंदगी उन्होंने मेरे नाम पर फैलाई..."

तैमूर का खास वीडियो शेयर कर माँ करीना ने दी बधाई

जाते वर्ष में रिलीज़ हुई इन फिल्मों में नहीं दिखा पाया सिनेमाघरों पर अपना जादू

Related News