फूट-फूटकर रोते नजर आया राजस्थान पुलिस का जवान, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

चूरू: राजस्थान पुलिस दिवस पर सीएम अशोक गहलोत के पुलिस महकमे की पीठ थपथपाने को अभी अधिक समय भी नहीं गुजरा कि चूरू पुलिस के एक जवान की पिटाई की घटना सामने आ गई। आरोप है कि पुलिस जवान की कुछ दबंग आपराधिक तत्वों ने सरेराह और दिनदहाड़े खूब पिटाई की है। सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में चूरू पुलिस का एक जवान रो-रोकर अपने साथ हुए घटनाक्रम की व्यथा बताता नजर आ रहा है। पुलिस वर्दी में ड्यूटी पर तैनात जवान कहता है कि कुछ अज्ञात दबंग व्यक्तियों ने उसपर हमला किया तथा बुरी तरह से पिटाई की। जवान ये भी आरोप लगाता है कि इस प्रकार के घटनाक्रम की वजह राजनीतिक है। वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस जवान 'मंत्री जी की कोठी' का भी ज़िक्र करता है। वो बोलता है कि दबंग लोगों ने मारपीट करने के बाद बोला- आप मंत्री जी की कोठी आ जाओ।

चूरू पुलिस के एक जवान के साथ पिटाई का वीडियो वायरल होने के पश्चात् अब अपराधी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठने लगी है। AAP के स्थानीय नेता चंद्र शेखर सारस्वत ने इस ताज़ा घटनाक्रम पर नेता प्रतिपक्ष व चूरू MLA राजेंद्र राठौड़ का नाम लेकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चूरू में MLA ने जो गुंडे पाल रखे हैं उनसे पूरी चूरू की जनता त्रस्त है। साथ ही चूरू पुलिस प्रशासन भी बहुत दुःखी है। जनता एवं प्रशासन को धमकियां प्राप्त होती रहती हैं। 'कोठी पर आ जाना', 'देख लेंगे', यह मंत्री जी की कोठी एक आतंक का अड्डा बन गई है। सोशल मीडिया पर पुलिस जवान की पिटाई के पश्चात् रो-रोकर व्यथा बताने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तंत्र एक्शन में दिखाई दिया है। चूरू पुलिस ने वायरल वीडियो पोस्ट पर ही मामले के संज्ञान में आने और तहकीकात का आश्वासन दिया है।

चेन्नई को मिली एशियाई चैंपियन्स ट्रॉफी की मेज़बानी, अब होगा हंगामा

CM ममता के बंगाल में अतीक-अशरफ के लिए निकला कैंडल मार्च ! इस्लामिक मिशन ने लिखा- हिसाब होगा

समलैंगिक विवाहों पर क्या बोले पूर्व कांग्रेस नेता और वकील कपिल सिब्बल ?

Related News