'सिर्फ अपनी गलती से नहीं डूबा राजेश खन्ना का करियर', बॉलीवुड की इस अदाकारा ने किया खुलासा

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज, जो लगभग 30 साल से किसी फिल्म में नजर नहीं आईं, ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड की आइकॉनिक शख्सियतों के बारे में बात की। मुमताज ने राजेश खन्ना के करियर और उनके करियर के गिरते दौर पर अपने विचार साझा किए। मुमताज ने एक नए इंटरव्यू में राजेश खन्ना के करियर और उनके करियर के गिरते दौर को लेकर बात की है. 

मुमताज ने बताया, "हम स्टार्स जो कुछ भी हैं, वो आपके प्यार की वजह से ही हैं। आपके प्यार के बिना, हम कुछ भी नहीं हैं। यह पूरी तरह राजेश खन्ना की गलती नहीं थी। मुझे याद है कि उन्हें एक फिनोमिना के रूप में देखा जाता था। मेरा बंगला उनके बंगले के पास था। मैंने बड़े नामी डायरेक्टर्स एवं प्रोड्यूसर्स को उनके सामने चमचा बनते देखा है। उनकी गर्लफ्रेंड अंजू महेंद्रू पूरी रात होस्ट बनी रहती थीं, तथा सुबह 3 बजे तक ड्रिंक्स और खाना सर्व करती थीं। मैंने शम्मी कपूर के घर में भी इसी प्रकार के लंबे सेशन देखे हैं, जहां मेहमानों को एंटरटेन करने के लिए बहुत खर्च किया जाता था।"

मुमताज ने शम्मी कपूर और राजेश खन्ना की मेहनत की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि शम्मी कपूर ने खुद को ढीला छोड़ दिया था और तय कर लिया था कि जैसे लोग चाहेंगे, वैसे ही जीएंगे। मगर उन्हें इस बात का क्रेडिट मिलना चाहिए कि जब वो सेट पर आते थे, तो बहुत मेहनत करते थे। राजेश खन्ना के लिए भी यही बात कही जा सकती है।" मुमताज ने निर्देशकों की 'चमचागिरी' की आलोचना करते हुए 'हीरामंडी' के निर्देशक संजय लीला भंसाली की तारीफ की। उन्होंने कहा, "भंसाली अपना काम करते हैं, एक्टर्स को सम्मान देते हैं और फिर घर चले जाते हैं। आप एक्टर्स को पेमेंट करते हैं, तो आपको उनकी चमचागिरी करने की क्या आवश्यकता है?"

वही जब मुमताज से पूछा गया कि क्या वह जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया, "मुझे एक कहानी लिखने के लिए बड़ी रकम ऑफर की गई है। मैं तब करूंगी जब इसके लिए रेडी होऊंगी। मैं एक्टिंग में कमबैक कर भी लूं, लेकिन कुछ ऐसा होना चाहिए जो मेरे लायक हो। मैं आजकल की फिल्मों को देखती हूं तथा उनमें मेरे लिए कुछ भी नहीं है। मैं मां या भाभी के रोल क्यों करूंगी? मैंने हमेशा वही किया है जो मुझे जीवन में करना था।" मुमताज ने 'हीरामंडी' के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छा जताई है।

शादी पर सलमान खान ने किया ये बड़ा सवाल, मशहूर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर दंग रह गए लोग

सोनाक्षी सिन्हा की पंक्चुएलिटी के कारण परेशान हुए जहीर इकबाल, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

नहीं रही फराह खान की मां, इमोशनल पोस्ट लिख इन लोगों का जताया आभार

Related News