रजनीकांत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए एडमिट

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर एक्टर रजनीकांत (73) की सोमवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ गई, तत्पश्चात, उन्हें चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। चेन्नई पुलिस ने बताया, उन्हें पेट में तेज़ दर्द की शिकायत के चलते हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल के सूत्रों ने पुष्टि की है कि रजनीकांत की हालत स्थिर है। गौरतलब है कि 2 अक्टूबर को रजनीकांत एवं अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘वेट्टैयन’ का ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है। यह फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। 

हाल ही में, फिल्म के मेकर्स ने रजनीकांत का एक नया पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रहे हैं। ‘वेट्टैयन’ में रजनीकांत एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के किरदार में होंगे, जबकि अमिताभ बच्चन का किरदार एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के खिलाफ है। इस फिल्म का प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जिसमें दोनों दिग्गजों के दमदार अभिनय देखने को मिलेगा।

भारत सरकार ने रजनीकांत को वर्ष 2000 में पद्म भूषण और 2016 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया। इसके अतिरिक्त, भारतीय सिनेमा में उत्कृष्टता के लिए उन्हें शेवेलियर शिवाजी गणेशन पुरस्कार भी मिला है। 2014 में भारत के 45वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उन्हें भारतीय फिल्म व्यक्तित्व के लिए शताब्दी पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। 2019 के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के 50वें संस्करण में उन्हें आइकन ऑफ ग्लोबल जुबली पुरस्कार से नवाजा गया। रजनीकांत, एमजी रामचंद्रन के बाद, तमिल सिनेमा के इतिहास में दूसरे सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेता हैं। 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में उन्हें सिनेमा के क्षेत्र में भारत के सर्वोच्च पुरस्कार दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। रजनीकांत की फैन फॉलोइंग पूरे विश्व में है।

पीएम मोदी ने नेतान्याहू से की बात, मिडिल ईस्ट में मचे घमासान पर हुई चर्चा

गोली लगने के बाद आया गोविंदा का पहला बयान, जानिए क्या कहा?

पसीना पोंछते नज़र आया हिजबुल्लाह का लीडर, लेबनान में घुसी इजराइली सेना

Related News