बिगबॉस से बेघर होने के बाद जाजला मदससेरी ने राजिथ कुमार के लिए कही ऐसी बात

टीवी का जाना माना  शो बिग बॉस मलयालम के चल रहे दूसरे सीज़न में प्रतियोगियों के बीच कभी न खत्म होने वाले झगड़ों की भरमार है। हालाँकि 9 वां सप्ताह विवादों से भरा रहा है, बेदखल प्रतियोगी जाजला मदससेरी ने अपने फेसबुक पेज पर एक खुला पत्र दिया है। इसके साथ ही रियलिटी शो में अपने अनुभव को शेयर करने से लेकर, सोशल मीडिया यूजर्स के विरुद्ध , जिन्होंने अपनी दोस्ती को लेकर मंजू पाथ्रोज और फुकरे की आलोचना की, राजिथ कुमार के बारे में उनकी चौंकाने वाली टिप्पणियों के बारे में, जाजला का फेसबुक का लंबा पोस्ट पहले से ही वायरल है।

इसके साथ ही जाजला मद्रासरी ने अपने फेसबुक पोस्ट में आरोप लगाया कि केरलवासियों के नैतिक पुलिसिंग रवैये ने राजीव कुमार की लोकप्रियता को बढ़ा दिया गया था । वहीं उन्होंने बताया कि राजिथ कुमार एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी अजीबोगरीब यौन कल्पनाएँ हैं और वे सभी तरह से मानसिक रूप से भ्रष्ट हैं। वहीं जाजला ने एक घटना भी साझा की जिसमें एक कार्य के दौरान राजिथ ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया जिसने उसे उसके प्रति अशिष्ट व्यवहार करने के लिए मजबूर किया गया था ।

"भले ही वह एक व्यक्ति है जो समाज को पीछे की ओर खींचने की कोशिश करता है, मैंने किसी तरह उसके साथ बात करने की कोशिश की। एक कार्य के दौरान, उसने मेरे शरीर को बहुत गलत तरीके से छुआ। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सका। मैंने दृढ़ता से प्रतिक्रिया व्यक्त की गयी है । मैंने विरोध किया। मैंने विरोध किया। मैं अगले दो हफ्तों तक खाने या सोने में सक्षम नहीं था। मैं सचमुच तंग आ गया था।इसके साथ ही मैंने इस तरह की अजीबोगरीब यौन कल्पनाओं वाले व्यक्ति को कभी नहीं देखा, "जाजला ने लिखा, जिसने यह भी स्पष्ट किया कि मंजू के साथ फुकरे का रिश्ता था। वहीं अपनी मां के प्रति एक बेटे के प्यार को पसंद करने के लिए बहुत समान है।

पवन गीनो थॉमस ने बिगबॉस छोड़ने पर कही यह बात

बिग बॉस मलयालम 2: मोहनलाल ने सुजो के खिलाफ लगे आरोप को किया खारिज

बिग बॉस मलयालम 2: वीना नायर के बेघर होने पर पति अमन ने जताया दुःख

Related News