‘स्त्री 3’ में काम नहीं करना चाहतीं राजकुमार-राव की पत्नी पत्रलेखा, श्रद्धा कपूर है वजह

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 को रिलीज हुए 35 दिन हो गए हैं तथा यह अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने शाहरुख़ खान की पठान एवं जवान को भी हिंदी वर्जन में पीछे छोड़ दिया है तथा कई बड़े रिकॉर्ड तोड़े हैं। प्रशंसकों को अब अगले पार्ट का इंतजार है, लेकिन इसकी रिलीज में अभी वक़्त लगेगा। इसके पहले, मैडॉक की हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स में कई और फिल्में आने वाली हैं।

वही इस बीच, राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा से पूछा गया कि क्या वह स्त्री 3 का हिस्सा बनना चाहेंगी। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह ऐसा नहीं चाहेंगी क्योंकि उन्हें लगता है कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी बहुत अच्छी है। हाल ही में पत्रलेखा अनुभव सिन्हा की वेब सीरीज IC 814: द कंधार हाइजैक में दिखाई दी हैं, जहां उन्होंने एयर होस्टेस का किरदार निभाया। 

उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि Stree 3 में राजकुमार राव के अपोजिट काम करने के सवाल पर उनका जवाब था कि श्रद्धा कपूर ही हैं और उनकी जोड़ी बेहतरीन है। उन्होंने यह भी कहा कि Stree 2 को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है तथा फिल्म में हर स्टार ने अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से प्रशंसकों को प्रभावित किया है। यह फिल्म 2018 में आई Stree का सीक्वल थी और इसे अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया था, जबकि जियो स्टूडियोज एवं दिनेश विजन ने इसे प्रोड्यूस किया।

राजकुमार राव फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। इस बार वह तृप्ति डिमरी के साथ काम कर रहे हैं। 2024 राजकुमार राव के लिए धमाकेदार रहा है, क्योंकि उनकी तीन फिल्में रिलीज़ हुई हैं—पहली- श्रीकांत, दूसरी- मिस्टर एंड मिसेज माही और तीसरी- स्त्री 2—जिन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या...', सलमान खान के पिता को सरेआम महिला ने दी धमकी

बढ़ते वजन के कारण इनसिक्योर हुई कैटरीना कैफ, खुद कह डाली ये बड़ी बात

इस एक्टर ने बिना फीस लिए 'सिंघम 3' में किया कैमियो!

Related News