Raju Srivastav की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुई उनकी पत्नी

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन को दो साल हो गए हैं। उनकी दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर उनकी पत्नी शिखा भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि राजू के जाने के बाद उनकी जिंदगी बहुत गड़बड़ चल रही है और अभी तक सब कुछ पटरी पर नहीं आया है।

राजू श्रीवास्तव का निधन 58 साल की उम्र में 21 सितंबर 2022 को हुआ था। उन्हें कार्डियक अरेस्ट के कारण अपनी जान गंवानी पड़ी थी। वह ट्रेडमिल पर दौड़ते समय गिर गए थे और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। करीब एक महीने तक वह आईसीयू में रहे, लेकिन अंततः उन्हें बचाया नहीं जा सका।

कैसे खुद को देती हैं तसल्ली?: शिखा श्रीवास्तव ने एक इंटरव्यू में बताया, "मेरी जिंदगी बहुत गड़बड़ चल रही है। मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है। पहले वह शो के लिए बाहर जाते थे, हम इंतजार करते थे। अब हम यही सोचते हैं कि वह शो करने गए हैं या फिर विदेश चले गए हैं। ऐसे ही दिल को बहलाते रहते हैं।"

राजू श्रीवास्तव का योगदान: राजू श्रीवास्तव ने लंबे समय तक कॉमेडी की और देश में कॉमेडी कलाकारों के लिए एक बड़ा नाम बने। उन्होंने कॉमेडी शो के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। आज के समय में उन्हें स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में जाना जाता है। उनके परफॉर्मेंस, खासकर गजोधर के रूप में, आज भी लोगों को याद हैं। उन्होंने बाज़ीगर, बॉम्बे टू गोवा, और आमदनी अठ्ठनी खर्चा रुपया जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

जम्मू कश्मीर में अमित शाह की रैली, जनता को है बड़ी उम्मीद

'हर देशविरोधी के साथ खड़े हैं राहुल गांधी..', PAK के समर्थन पर भड़के अमित शाह

Related News