राखी सावंत ने अरमान मलिक को एक गर्म झगड़े में ले लिया: 'मैं रिकॉर्ड सीधे सेट करूंगी'

रियलिटी टीवी शो "बिग बॉस ओटीटी 3" इन दिनों सुर्खियों में है और कंटेस्टेंट अरमान मलिक सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। यूट्यूबर ने शो में अपनी दो पत्नियों के साथ एंट्री की थी, जिसके बाद से ही दर्शकों ने इस पर खूब विवाद किया और आलोचना की। अब टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी इस लड़ाई में शामिल हो गई हैं और अरमान और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर निशाना साध रही हैं।

राखी सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर रही हैं, जिसमें शो में अरमान और कृतिका के व्यवहार की आलोचना की गई है। एक वीडियो में, उन्होंने अरमान को आमने-सामने की चुनौती भी दी, जिसमें कहा गया कि अगर वह बिग बॉस के घर में प्रवेश करती हैं, तो वह "रिकॉर्ड सीधा कर देंगी" और उन्हें सबक सिखाएंगी। राखी के वीडियो वायरल हो गए हैं, जिसमें प्रशंसक विवादास्पद YouTuber के सामने खड़े होने के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

राखी और अरमान के बीच झगड़ा तब शुरू हुआ जब उनकी पहली पत्नी पायल मलिक को शो से निकाल दिया गया। दर्शक अरमान और कृतिका की पायल के साथ उनके व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं और राखी भी इस आलोचना में शामिल हो गई हैं। अपने वीडियो में उन्होंने अरमान पर पायल के प्रति अनादर का आरोप लगाया है और यहां तक ​​कि उनकी कथित बेवफाई के लिए भी उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।

राखी के प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि क्या वह वाकई बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगी और अरमान और कृतिका से भिड़ेंगी। ड्रामा क्वीन को विवाद खड़ा करने के लिए जाना जाता है, और शो में उनकी उपस्थिति निस्संदेह पहले से ही गर्म प्रतियोगिता में रोमांच की एक नई परत जोड़ देगी।

हर किसी के मन में यही सवाल है कि क्या बिग बॉस राखी को घर में बुलाएंगे। अगर वह घर में आती हैं, तो यह दोनों दिग्गजों के बीच टकराव होगा, जिसमें राखी की तीखी जुबान और अरमान का कथित अहंकार आमने-सामने होगा। एक बात तो तय है - ड्रामा जोरदार होगा और दर्शकों को इसका फायदा मिलेगा।

इस बीच राखी लगातार वीडियो पोस्ट कर रही हैं और अरमान को चुनौती दे रही हैं, जिससे झगड़ा जारी है और जनता भी इसमें लगी हुई है। क्या राखी का बिग बॉस के घर में आना शो में टर्निंग पॉइंट साबित होगा? यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा इस तारीख को हो रहा है लॉन्च , हर फीचर है कमाल का

सारे स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए बाजार में आ रहा है ये मोबाइल

आज से बदल गया SIM Card का ये नियम

Related News