रकुलप्रीत भी हुई नेपोटिजम का शिकार, खुद किया ये खुलासा

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बना ली है। इंडस्ट्री में उनका कोई कनेक्शन नहीं था, और उन्होंने खुद को एक आउटसाइडर माना है। एक पॉडकास्ट में नेपोटिज़्म पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह जीवन का हिस्सा है तथा इसे स्वीकार करना ही बेहतर है। रकुल ने यह भी कहा कि अगर कल उनके बच्चे मदद मांगेंगे, तो वह उनकी मदद जरूर करेंगी।

नेपोटिजम को लेकर रकुल ने बताया कि इस मुद्दे के बारे में वह ज्यादा नहीं सोचतीं। रकुल ने स्वीकार किया कि उनके हाथ से भी कई प्रोजेक्ट्स गए हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि आप या तो कड़वाहट पाल सकते हैं या जिंदगी को समझ सकते हैं। यह स्थिति केवल एक्टिंग इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि मेडिकल इंडस्ट्री और कई अन्य क्षेत्रों में भी होती है। जितना जल्दी आप जीवन को समझेंगे, उतना आसानी से आगे बढ़ सकेंगे।

रकुल ने कहा कि यदि उनके बच्चों को जरूरत पड़ेगी, तो वह उनकी मदद करेंगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह अपने बच्चों को कतार में खड़ा नहीं करेंगी और जितना हो सके, उनकी सहायता करेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि आज अगर एक्टर के बच्चों को आसानी से चीजें मिल जाती हैं, तो इसका कारण उनके माता-पिता की मेहनत है। रकुल ने स्वीकार किया कि उनके साथ भी ऐसा हुआ है, लेकिन वह जल्दी ही मूव ऑन कर जाती हैं।

मलाइका के पिता के अंतिम दर्शन के लिए पत्नी संग पहुंचे अरबाज, फैंस हुए खुश

सामने आई मलाइका अरोड़ा के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मौत की वजह का हुआ खुलासा

सुसाइड की सुबह अनिल मेहता ने की थी मलाइका से बात, कही थी बड़ी बात

Related News