बाराबंकी सड़क हादसे में हुई मौतों पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताया शोक

नई दिल्ली: भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने गुरुवार (7 अक्टूबर) को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक सड़क दुर्घटना में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया। 

राष्ट्रपति ने ट्वीट कर शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। राष्ट्रपति रामनाथ ने आज जो साझा किया उसमें लिखा है कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में हुए भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की मौत की खबर सुनकर मैं बेहद दुखी हूं। राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट किया, मैं मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राष्ट्रपति उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सड़क हादसे में लोगों की मौत से दुखी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उल्लेख किया कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सड़क दुर्घटना की खबर से उन्हें गहरा दुख हुआ है। मोदी ने एक ट्वीट में शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा, उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से बात की है और सभी घायल साथियों के समुचित इलाज की व्यवस्था की जा रही है। इसके अलावा, प्रधान मंत्री ने बाराबंकी में दुखद दुर्घटना में अपनी जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए प्रधान मंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से प्रत्येक के लिए दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की। घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

Fact Check: भाजपा की टिकट पर कंगना रनौत लड़ेंगी चुनाव, पार्टी ने मंडी लोकसभा से बनाया उम्मीदवार

मिजोरम के विधानसभा अध्यक्ष सेलो सहित तीन मंत्री हुए कोरोना संक्रमित

कुत्ते के हत्यारे की जानकारी देने पर मिलेगा 60 हजार रुपये का इनाम

Related News