ऐश्वर्या राय संग इंटीमेट सीन को लेकर रणबीर कपूर ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे। रणबीर-ऐश्वर्या की जोड़ी को उस समय बहुत पसंद किया गया था, किन्तु क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या राय के साथ इंटीमेट सीन शूट करते हुए रणबीर कपूर बहुत अधिक डरे हुए थे। उनकी हालत इतनी खराब थी कि उनके हाथ कांप रहे थे। 

अपने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने यह सीक्रेट रिवील किया था। रणबीर कपूर ने बताया कि वह ऐश्वर्या राय के गालों को छूने में भी झिझक महसूस कर रहे थे। रणबीर कपूर ने बताया कि उनके हाथ कांप रहे थे तथा तब ऐश्वर्या राय ने उन्हें समझाया कि वह केवल अभिनय कर रहे हैं तथा उन्हें इसे बेहतर ढंग से करने की आवश्यकता है। रणबीर कपूर ने बताया कि कुछ ही देर में उन्हें भी इस बात का अहसास हो गया कि उन्हें यह अवसर दोबारा फिर शायद कभी ना मिले इसलिए उन्होंने भी अपने काम की गंभीरता को समझते हुए इसे खूबसूरती से किया।

रणबीर कपूर की यह फिल्म एवं ऐश्वर्या राय के साथ उनका रोमांटिक सीन जमकर वायरल हुआ मगर बाद में अभिनेता को उनके उस बयान के लिए जमकर ट्रोल भी किया गया जिसमें उन्होंने कहा, 'मुझे लगा कि ऐसा अवसर फिर से नहीं मिलेगा'। तब रणबीर कपूर ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि उनकी बात को गलत तरीके से लिया गया है तथा वह ऐश्वर्या राय के साथ काम करने के मौके की बात कर रहे थे। रणबीर कपूर ने कहा कि ऐश्वर्या राय एक कमाल की अभिनेत्री हैं तथा उनकी फैमिली फ्रेंड हैं। रणबीर कपूर ने कहा कि वह भारत की सबसे टैलेंटेड एवं रिस्पेक्टेड महिला हैं। रणबीर कपूर ने कहा कि वह हमेशा ऐश्वर्या राय के शुक्रगुजार रहेंगे कि उन्होंने फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में कॉन्ट्रि्ब्यूट किया। बता दें कि फिल्म "ऐ दिल है मुश्किल" में शाहरुख खान ने कैमियो रोल प्ले किया था तथा अनुष्का शर्मा इसमें फीमेल लीड रोल प्ले करती दिखाई दी थीं।

आखिर शाहरुख़ खान की चैट में ऐसा क्या था ? जिसे सार्वजनिक करने पर समीर वानखेड़े को हाई कोर्ट ने लगाई फटकार !

सुष्मिता सेन नहीं ये एक्ट्रेस थी आर्या वेब सीरीज की पहली पसंद

महज 12 वर्ष की आयु में गायत्री देवी ने किया था तेंदुए का शिकार

Related News