कैटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे रणबीर-कपूर! फिर भी उनसे शादी करना चाहती थी आलिया-भट्ट

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने रणबीर कपूर से शादी करने का सपना पूरा किया है, तथा उनके एक बेटी, राहा, भी है। दोनों अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और साथ में खुश हैं। मगर आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी के ख्वाब कब से देखना शुरू किया, यह एक दिलचस्प कहानी है। आलिया को इस बात की चिंता नहीं थी कि रणबीर उस वक़्त जिस रिश्ते में थे, उनकी दोस्त थीं। आलिया ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अपने भविष्य की योजनाएं पहले ही साझा की थीं।

शो के चौथे सीजन में आलिया ने खुलकर अपने दिल की बात रखी। उन्होंने रणबीर की प्रशंसा करते हुए आगे चलकर उनसे शादी करने की इच्छा व्यक्त की। इस पर करण ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने अपने पिता को इस बारे में बताया है और क्या नीतू कपूर को उनके प्लान के बारे में जानकारी है। करण ने यह भी पूछा कि क्या कैटरीना कैफ को उनके प्लान के बारे में पता है। आलिया ने बिना किसी झिझक के कहा कि हर कोई उनके प्लान के बारे में जानता है, लेकिन रणबीर को इस बारे में अभी तक जानकारी नहीं है। उस वक़्त रणबीर कपूर का नाम कटरीना कैफ के साथ जोड़ा जा रहा था, लेकिन आलिया अपने सपनों में खोई हुई थीं।

कई लोग सोच रहे थे कि आलिया शायद मजाक कर रही हैं, क्योंकि वे उस वक़्त कैटरीना की करीबी दोस्त थीं। मगर आलिया ने जो कहा, वह करके भी दिखाया। रणबीर ने दीपिका पादुकोण एवं कैटरीना कैफ के साथ अपने ब्रेकअप के बाद आलिया के लिए अपने दिल की धड़कन को महसूस किया। दोनों ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के चलते करीब आए और अपने प्यार को शादी में बदल दिया। कुछ महीनों पश्चात् ही रणबीर और आलिया माता-पिता बन गए। हाल ही में रणबीर ने बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री की दो बड़ी एक्ट्रेस को डेट किया था, फिर उन्हें प्ले बॉय का टैग मिल गया। दीपिका ने भी कई बार अपने ब्रेकअप का दर्द साझा किया है, मगर अब वह भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है।

'अल्लाह बदला लेगा..', लेबनान में धमाकों से भड़के मुस्लिम देश, ईरानी राजदूत की आँख फूटी

बॉलीवुड के इस कपल की शादी के खिलाफ था पंडित, खुद एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

टिम-जेह को मोबाइल से दूर रखने के लिए करीना कपूर करती है ये काम

Related News