चिकने बने रणवीर सिंह, शेयर किया अपनी नयी फिल्म का पहला लुक

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर कहे जाने वाले रणवीर सिंह इन दिनों 'कपिल देव की बॉयोपिक' को लेकर खूब चर्चा में छाए हुए हैं. जी हाँ, इसी के साथ वह बहुत जल्द फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में भी दिखाई देने वाले हैं और इसी बीच उन्होंने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया है जो हैरान कर देने वाला है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'ऐ चिकने'.

आप सभी को बता दें कि फिल्म में रणवीर एक गुजराती लड़के के किरदार में नजर आने वाले हैं. इसी के साथ खबर यह भी आ रही है कि इन दिनों रणवीर अपने गुजराती दोस्तों से मुलाकात कर रहे हैं ताकि वो अपने किरदार में ढल सके और गुजरातियों के हाव भाव जान सकें. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह ने फिल्म 83 की शूटिंग पूरी कर ली है और उन्होंने शूट खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के रैपअप पार्टी की कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं.

इस रैपअप पार्टी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने जमकर डांस किया और रणवीर ने काउंटर पर खड़े होकर अपने गाने 'लड़की आंख मारे' पर भी डांस किया जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि रणवीर जल्द आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाले हैं.

दीपिका पादुकोण ने खास अंदाज में फैंस का​ किया आभार व्यक्त, सोशल मीडिया पर हासिल की बड़ी उपलब्धि

विकी कौशल और कटरीना कैफ साथ आए नजर, सुर्खियों में छाई ये बात

कल्कि को देख ट्रोलर्स ने पूछा- 'कहाँ है पति', एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद

Related News