एयरपोर्ट में बेटी राशा संग दिखाई दी रवीना

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन को उनकी बेटी राशा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। मां-बेटी की इस जोड़ी ने वहां सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इन दोनों का स्टाइलिश लुक अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी इन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

रवीना और राशा का स्टाइलिश लुक

एयरपोर्ट पर रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा, दोनों ही बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। रवीना ने जहां ऑल ब्लैक लुक कैरी किया था, वहीं राशा ने भी मां के साथ मैचिंग करते हुए ब्लैक और व्हाइट कॉम्बिनेशन चुना। राशा ने व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लैक जैकेट पहनी थी, जो उनके लुक को और भी आकर्षक बना रही थी।

फैंस ने की तारीफ

दोनों की यह तस्वीरें पैपराजी द्वारा ली गईं, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रवीना ने अपने लुक को काले चश्मे, खुले बाल और स्लिंग बैग के साथ पूरा किया। वहीं, राशा ने अपने लुक को ब्लैक चश्मे और टीशर्ट से मैचिंग शूज के साथ पूरा किया। इन दोनों की स्टाइल और लुक देखकर फैंस भी तारीफ किए बिना नहीं रह सके। कई फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि "ये दोनों बहनों की तरह दिख रही हैं," जबकि कुछ ने कहा, "ये तो ट्विन्स (जुड़वां) लग रही हैं।"

राशा की बॉलीवुड में एंट्री

राशा टंडन जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि, अभी तक उनकी डेब्यू फिल्म का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन फैंस उनकी इस नई शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रवीना टंडन की बेटी होने के नाते, राशा को पहले से ही लाइमलाइट में देखा जा रहा है और उनकी बॉलीवुड एंट्री को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Related News