सरगुन मेहता के साथ अपने कामयाब रिश्ते का रवि दुबे ने बताया मंत्र, कही ये अहम बातें

छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता रवि दुबे को भला कौन नहीं जानता है। रवि ने टेलीविज़न तथा पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री सरगुन मेहता से शादी की है। सरगुन एवं रवि की जोड़ी को प्रशंसकों के बीच बहुत पसंद की जाती है। इतना ही नहीं इंडस्ट्री के भी दोनों सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। इन दोनों को प्रशंसक इतना पसंद करते हैं कि जब भी सोशल मीडिया पर ये अपनी तस्वीर साझा करते हैं वो वायरल हो जाती है। 

वही अब इस कपल ने स्टार्स के रूप में खुद को साबित किया है तथा हाल ही में अपने शो ‘उडारियाँ’ के साथ बतौर प्रोड्यूसर अपना एक नई जर्नी आरम्भ की है। दोनों अब प्रशंसकों के सामने एक प्रोड्यूसर के रूप में ऊभर कर आए हैं। दोनों ने उड़ारियां शो को हिट बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है फिर चाहे वह एग्जॉटिक लोकेशन हो अथवा शो का आकर्षक संगीत। उडारियाँ को कामयाब बनाने के लिए एक साथ दोनों ने कड़ी मेहनत की है तथा ये शो में स्पष्ट नजर भी आ रहा है।

वही ऐसे में यदि आप सोच रहे हैं कि यह कपल कैसे काम में इतना मशगूल होने के बाद भी सभी जोड़ियों के बीच एक उदाहरण स्थापित करने में सफल रहती है, तो आपके इस प्रश्न का उत्तर हमारे पास है! हाल ही में, रवि ने एक खुशहाल जीवन के अपने सीक्रेट मंत्र को सभी के लिए साझा किया है। रवि ने कहा है कि सरगुन तथा मैं, हम एक टीम के रूप में साथ चलते हैं, यह जिंदगी के लिए हमारा मंत्र है। एक कहावत है जिसे हम हर वक़्त संबंधित महसूस करते हैं, प्यार दो लोगों द्वारा एक-दूसरे की आंखों में देखने के बारे में नहीं है, यह दो लोग द्वारा एक ही दिशा में आगे देखने के बारे में है।

नहीं रहे टप्पू के पापा, इस कारण हुआ निधन

BIGG BOSS 13 की फेम आरती सिंह ने डरते-डरते लगवाई कोरोना की वैक्सीन

जेठालाल के कारण तारक मेहता... में मुनमुन दत्ता को मिला था बबिता जी का किरदार, इस तरह हुई थी मुलाकात

Related News