जब इस भोजपुरिया एक्टर को देखा कृष्णा बोले बचाव-बचाव......

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जो की हमे अभी हाल फ़िलहाल हमे अपनी फिल्म ढिशुम में नजर आ रही है. तथा जिस प्रकार से पूर्व में हमे सुनने में आया था कि कृष्ण के शो पर जाने से जैकलीन ने तौबा कि थी व इसके पीछे का कारण था कि अभिनेत्री जैकलीन का कहना है कि 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में उनका पिछला एक्सपीरियंस बेहद टेरिबल (डरावना) रहा, जिसके चलते अब वो दोबारा इस शो में नहीं जाएंगी।

कृष्णा के शो पर देखा जाए तो सभी अतिथियों कि जमकर बजाई जाती है जिसके कारण हर कोई अभिनेता या अभिनेत्री आने से कतराते है तथा अब सुनने में आया है कि कलर्स चैनल के मशहूर कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में कुछ समय पहले भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव निरहुआ और खेसारी लाल यादव गेस्ट बनकर गए थे जहां कॉमेडी नाइट्स बचाओ की टीम ने उन लोगों का बहुत मजाक उड़ाया था और अब उसी का जवाब देने वापस एक बार फिर इसी शो में पहुंचे रवि किशन, मनोज तिवारी और निरहुआ। उन्होंने इस शो के सभी कॉमेडियनों का भरपूर मजाक उड़ाया और अपना बदला लिया।

सुपरस्टार रवि किशन ने 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के सबसे बेहतरीन कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का जमकर मजाक उड़ाया। 31 जुलाई रविवार को यह शो टेलीकास्ट होगा जिसमें रवि किशन कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को उनके शुरुआती करियर के दिनों की भी याद दिलाते हुए उनका मजाक उड़ाया। सुपरस्टार रवि किशन की हाल ही में 'ये है मोहब्बतें' रिलीज हुई है और बहुत जल्द 'धर्म के सौदागर' प्रदर्शित होने वाली है। 

 

Related News