तीसरे टेस्ट मैच से जड़ेजा बाहर.ICC का बड़ा फैसला

नई दिल्ली-भारत ने श्रीलंका को दूसरा टेस्ट मैच पारी और 53 रन से हरा दिया है. इसके हीरो रहे जड़ेजा उन्होंने बल्ले से 70 रन और 7 विकेट लिए जिससे वो मेन ऑफ द मैच चुने गए . लेकिन भारतीय टीम को आईसीसी ने बड़ा झटका दे डाला ICC ने जड़ेजा को एक मैंच के लिए प्रतिबंधित कर दिया है.

आईसीसी के कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन की वजह से जडेजा को अगले टेस्ट से निलंबित किया गया है. पल्लेकेल टेस्ट 12 अगस्त से खेला जाएगा.भारत के इस लेफ्ट आर्म स्पिनर तीसरा टेस्ट मैच नही खेल पायेगा. श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. भारत का यह स्टार लेफ्ट आर्म स्पिनर सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच नहीं खेल पाएगा. आईसीसी के कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन की वजह से जडेजा को अगले टेस्ट से निलंबित किया गया है.

पल्लेकेल टेस्ट 12 अगस्त से खेला जाएगा. जडेजा को आईसीसी की धारा 2.2.8 के उल्लंघन का दोषी पाया गया है.इसमे किसी खिलाड़ी की तरफ कोई चीज या बस्तु फेक कर नही मार सकते. गौरतलब है कि जड़ेजा ने दूसरे टेस्ट में बल्ले से 70 रन तो बॉल से 7 विकेट लिए थे ऐसे में उनका तीसरे टेस्ट में खेलना नामुमकिन है टीम इंडिया के लिए यह बड़ा झटका.

मलाइका अरोड़ा ने EX हसबैंड की बर्थडे पार्टी में पहनी सबसे छोटी ड्रेस

भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में 53 रन से श्रीलंका पर जीत दर्ज की

LIVE - IND vs SL श्रीलंका का स्कोर 380 /8

LIVE -IND vs SL लंका को 7 वा झटका लगा

IND vs SL Live : श्रीलंका का चौथा विकेट गिरा, करुणारत्ने की सेंचुरी

 

 

Related News