घर में सो रही आदिवासी महिला का रज्जाक ने किया बलात्कार, अचानक आया भाई और...

नरसिंहपुर: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक आदिवासी महिला के साथ बलात्कार किया गया। बताया जा रहा है कि महिला जन्माष्टमी पर अपने भाई को राखी बांधने के लिए उसके घर आई थी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि पेट में दर्द होने के कारण उसने शराब पी ली थी तथा सो गई थी। उसी समय गाँव का रहने वाला रज्जाक उसके घर में घुसा तथा बलात्कार किया। पीड़िता की चीखने की आवाज सुनकर उसका भाई आया और आरोपी को पकड़कर रस्सी से बांध दिया।

तत्पश्चात, अपराधी को स्थानीय थाने ले जाकर शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसका मेडिकल परीक्षण करवाया तथा आरोपी रज्जाक के खिलाफ 64A समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले पर SDOP मोनिका तिवारी ने बताया कि एक महिला ने रात में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, तत्पश्चात, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मामले की गहराई से तहकीकात की जा रही है। आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने मुंहबोले भाई को जन्माष्टमी पर राखी बांधने आई थी। अचानक उसके पेट में दर्द होने लगा, तथा उसने दवा के तौर पर महुआ की शराब पी ली थी। इसी का फायदा उठाकर गाँव के रज्जाक ने उसके साथ गलत हरकत की। घटना के पश्चात् से पीड़िता काफी डरी हुई है, तथा पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग भी करवाई जा रही है।

CM मोहन यादव पलटेंगे शिवराज सिंह चौहान का ये फैसला

भाभी ने काट दिया ननद का प्राइवेट पार्ट, चौंकाने वाली है वजह

आज देश को 3 वंदे भारत की सौगात देंगे पीएम मोदी, जानिए रुट और टाइम

Related News