यहाँ निकली 23000 से अधिक पदों पर भर्तियां, ये लोग करें आवेदन

राजस्थान में सफाई कर्मचारी के 23820 पदों पर वेकेंसी निकाली है. इसका नोटिफिकेशन राजस्थान सरकार के स्वायत्त शासन विभाग ने जारी किया है. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 7 अक्टूबर 2024 से आधिकारिक वेबसाइट isg.urban.rajasthan.gov.in पर जाकर किया जा सकता है. आवेदन करने की आखिरी दिनांक 6 नवंबर है. जबकि, अप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन 11 से 25 नवंबर तक किया जा सकेगा. राजस्थान में निकली सफाई कर्मचारियों की इस बंपर भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता निर्धारित नहीं है. कैंडिडेट्स को राजस्थान का मूल निवासी होना चाहिए. साथ ही कैंडिडेट्स के पास सफाई एवं सार्वजनिक सीवरेज सफाई का एक साल का अनुभव होना चाहिए. नगर निगम, नगर पालिका और नगर परिषद में सड़क सफाई एवं सार्वजनिक सीवरेज सफाई का काम करने वाली कंपनी व ठेकेदारों से प्रमाण पत्र हासिल करने वाले अभ्यर्थी ही आवेदन कर सकेंगे.

आयु सीमा सफाई कर्मचारी भर्ती के लिए कैंडिडेट्स की आयु 18 से 40 साल होनी चाहिए. आयु की गणना 1 जनवरी 2025 के आधार पर की जाएगी.

आवेदन शुल्क सामान्य अभ्यर्थी-600 रुपये आरक्षित वर्ग- 400 रुपये दिव्यांग उम्मीदवार-400 रुपये

चयन प्रक्रिया सफाई कर्मचारी पदों पर चयन लॉटरी के जरिए होगा. प्राप्त आवेदनों में से योग्य कैंडिडेट्स का चयन राजस्थान सरकार के सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग द्वारा विकसित ऑनलाइन सॉफ्टवेयर का उपयोग करके कैटेगरीवाइज किया जाएगा.

वेतनमान:-  राजस्थान में सफाई कर्मचारी के पदों पर भर्ती होने के बाद सैलरी सातवें आयोग के अनुसार पे मैट्रिक्स लेवल-1 के अंतर्गत मिलेगा.

यहां क्लिक करके नोटिफकेशन देखें 

HAL में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ये लोग करें आवेदन

क्या लालू को फिर जाना होगा जेल? जमीन के बदले नौकरी मामले में नई चार्जशीट

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

Related News