'ऐश्वर्या राय के कारण टूटा रिश्ता', मशहूर अदाकारा ने बताई सलमान संग ब्रेकअप की वजह

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान के अफेयर्स के किस्से आज भी चर्चा में रहते हैं। उनकी पूर्व प्रेमिकाओं में संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय एवं कटरीना कैफ शामिल रही हैं। एक इंटरव्यू में सोमी ने बताया कि सलमान और ऐश्वर्या राय के बीच रिश्ते की शुरुआत कैसे हुई। ऐश्वर्या राय से पहले सलमान खान का अफेयर सोमी अली के साथ था, जो 1991 से 1999 तक चला। इस रिश्ते का अंत ऐश्वर्या के कारण हुआ।

सोमी ने खुलासा किया कि फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर सलमान एवं ऐश्वर्या की लव स्टोरी शुरू हुई। ऐश्वर्या के जीवन में आने के बाद सलमान ने सोमी को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था। फिल्म के सेट पर सलमान उनका फोन भी नहीं उठाते थे। इस पर सोमी ने निर्देशक संजय लीला भंसाली को फोन किया। भंसाली ने कहा कि सलमान शूटिंग में व्यस्त हैं, मगर सोमी को शक था। उन्होंने भंसाली से कहा कि यदि शूटिंग चल रही है तो आप फोन पर बात कैसे कर रहे हैं और डायरेक्ट क्यों नहीं कर रहे हैं?

सोमी ने बताया कि इस घटना के बाद ऐश्वर्या सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के जिम में आने लगीं। इस अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर पर सलमान और सोमी रहते थे। सोमी ने कहा कि उन्हें नौकरों से सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते की जानकारी मिली। उनका दिल जानता था कि इनका रिश्ता बहुत गहरा है, इसलिए उन्होंने महसूस किया कि अब उनके जाने का समय आ गया है। ऐश्वर्या के आने के बाद सोमी को ब्रेकअप करना पड़ा। उधर, सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता भी 2002 में समाप्त हो गया।

अर्चना पूरन सिंह के कारण शाहरुख को पड़ी थी यश-जौहर से डांट, खुद सुनाया किस्सा

राजकुमार राव के कारण रुका अदनान सामी का कमबैक! गाने को किया रिजेक्ट

आखिर क्यों हर जगह बेटी को साथ लेकर जाती हैं ऐश्वर्या राय? दिया ये जवाब

Related News