मामी के कारण टूटा गोविंदा से रिश्ता? कृष्णा अभिषेक का बड़ा बयान

टेलीविज़न अभिनेता और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच रिश्तों की खटास किसी से छिपी नहीं है। कई वर्षों से दोनों परिवारों के बीच बातचीत भी बंद है। अब कृष्णा का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह ने गोविंदा संग अपने झगड़े का जिम्मेदार मामी सुनीता को बताया था। 

कृष्णा ने गोविंदा से अनबन पर कहा था, "हमारी मामी समस्या पैदा करती हैं। मामा तो मेरे खून हैं, चाहे उन्हें काटो या मुझे, खून तो आधा एक ही है। मगर हमारी मामी ही सारी परेशानी की जड़ हैं। महाभारत भी इसी तरह शुरू हुई थी, तो यह सब चलता रहता है।" जब कृष्णा से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी इस मनमुटाव को दूर करने की कोशिश की, तो इस पर कश्मीरा ने कहा, "बातें उन्हीं के साथ की जाती हैं, जो समझदार होते हैं। मैं इस विषय को यहीं खत्म करना चाहूंगी। मेरे लिए कृष्णा के मामा बहुत बड़े हैं, और हम उनकी बहुत इज्जत करते हैं। हम उनके स्तर तक कभी नहीं पहुंच पाएंगे।"

कश्मीरा ने आगे कहा, "हम उन्हें बहुत प्यार करते हैं। मेरे लिए यह मुद्दा यहीं खत्म होता है। हम मामी को नहीं जानते।" कृष्णा और कश्मीरा के इस वायरल वीडियो पर कई लोगों ने नाराजगी जताई है। फैंस का कहना है कि कृष्णा और कश्मीरा को पारिवारिक मामलों की बातें सार्वजनिक रूप से मीडिया के सामने नहीं करनी चाहिए।

सलमान खान की हीरोइन ने रचाई शादी, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

तीसरी बार दुल्हन बनेंगी ये अदाकारा! फराह खान ने ढूंढा दूल्हा

अवॉर्ड फंक्शन में चियां विक्रम के साथ आराध्या बच्चन ने किया कुछ ऐसा, हुई ट्रोल

Related News