अभी भी नही सुधरी है रिलायंस जियो की सर्विस

हाल ही में पिछले दिनों रिलायंस द्वारा लांच की गयी जियो सर्विस में यूज़र बढ़ने के साथ अब स्पीड की रफ़्तार कम हो गयी है. जिसके चलते अब जियो की जमीनी हकीकत सबके सामने आ गयी है. जिसमे जिन्होंने जियो की सिम ले ली है, उन्हें भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिसके चलते जियो के नेटवर्क से लेकर स्पीड में भी समस्या आ रही है. वही अब इस पर मिलने वाली फ्री कॉल की सुविधा भी अपना रंग दिखा रही है.

जिसके चलते जियो से 75% कॉल फेल हो रहे है. रिलायंस जियो इन्फोकॉम लि. के नैटवर्क से की गई हर 100 में से 75 कॉल्स फेल हो रही हैं. यानि की सिर्फ गिने चुने लोग ही इस पर फ्री कॉल कर पा रहे है. वही इसकी इन्टरनेट सुविधा के साथ और भी समस्याए पैदा हो रही है. जिसका कोई निजात नही है.

इससे पहले भी जियो सिम को लेने के लिए परेशानिया खड़ी हुई थी. ऐसे में हाल यह थे कि यूज़र्स को दिन भर सिम के लिए लाइन में लगने के बाद भी सिम नही मिल रही थी. वही अब जो यूज़र्स इसका इस्तेमाल कर रहे है, उन्हें इन्टरनेट की पूरी स्पीड नहीं मिल पा रही है. साथ ही इसके कॉल फ़ैल होने की समस्या भी सामने आ गयी है. इसके लिए कंपनी ने  इंटरकनैक्शन प्वॉइंट  नहीं बढ़ाने के लिए दूसरी कंपनियों को जिम्मेदार ठहराया है.

क्या आपके लिए उपयोगी है 9,999 रुपये वाला यह लैपटॉप ?

इन जगहों पर नही मिलता है इन्टरनेट कनेक्शन

Related News