रिलायंस जियो जारी किए अपने नए प्लान

देश की प्रमुख टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में एक नया प्लान लॉन्च किया है जो खास तौर पर ओटीटी ऐप्स के शौकीनों के लिए है। इस प्लान में यूजर्स को 13 लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा और साथ ही रोजाना 2GB डेटा भी मिलेगा। प्लान की वैधता 28 दिनों की है। आइए जानते हैं इस प्लान की खासियतें।

Jio का नया प्लान

रिलायंस जियो ने इस प्लान की कीमत 448 रुपये रखी है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 28 दिनों तक रोजाना 2GB डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी और 28 दिनों तक रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा भी दी जाएगी।

ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

इस प्लान में यूजर्स को कई प्रमुख ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसमें शामिल हैं:

SonyLIV JioCinema ZEE5 Lionsgate Play SunNXT Discovery+ Kanchha Lannka Planet Marathi Hoichoi FanCode Chaupal

इसके अलावा, यूजर्स को JioCloud की सुविधा भी दी जाएगी, जिससे वे अपने डेटा को सुरक्षित तरीके से स्टोर कर सकते हैं।

इंटरनेट डेटा

इस 448 रुपये के प्लान में रोजाना 2GB डेटा दिया जाता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डेटा भी मिलेगा। हालांकि, 28 दिनों की वैधता के हिसाब से यह प्लान थोड़ा महंगा हो सकता है, लेकिन ओटीटी ऐप्स के शौकीनों के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Jio का 449 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का 449 रुपये वाला एक और प्लान भी उपलब्ध है। इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है, लेकिन इसमें रोजाना 3GB डेटा मिलता है। इस प्लान में ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता, और यह प्लान उन लोगों के लिए है जो ज्यादा इंटरनेट डेटा चाहते हैं।

अगर आप ओटीटी कंटेंट के शौकीन हैं और रोजाना 2GB डेटा की जरूरत है, तो जियो का 448 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। वहीं, अगर आप ज्यादा डेटा का उपयोग करते हैं, तो 449 रुपये वाला प्लान भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

अगले महीने बाजार में आ रहे हैं 5 नए स्मार्टफोन्स, जानिए किसमे क्या है खासियत

20 हजार की रेंज में मिल रहे ये गेमिंग स्मार्टफोन

वीवो दे रहा है अपने इन स्मार्टफोन पर खास ऑफर

Related News