आराध्या को लेकर रिपोर्टर ने पूछ लिया ऐसा सवाल, ऐश्वर्या के जवाब ने लूटी महफिल

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आती हैं। हाल ही में, ऐश्वर्या अबू धाबी में हुए IIFA अवॉर्ड फंक्शन में सम्मिलित हुईं, जहां उनकी बेटी आराध्या भी उनके साथ थीं। मां-बेटी की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जाती है। जब ऐश्वर्या का सामना मीडिया से हुआ, तो उनसे मातृत्व एवं लोगों को सलाह देने के बारे में सवाल पूछा गया।

ऐश्वर्या राय की पेरेंटिंग की हमेशा सराहना की जाती है, क्योंकि आराध्या के जन्म के पश्चात् से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बेटी के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देती है। फंक्शन में एक रिपोर्टर ने ऐश्वर्या से पूछा कि वह बेटियों की मां को क्या सलाह देंगी और परवरिश में किस बात पर ज्यादा ध्यान देने का सुझाव देंगी। इस सवाल का जवाब देते हुए ऐश्वर्या ने कहा, “आप स्वयं एक मां हैं और अपनी बेटी के लिए सबसे बेहतर जानती हैं। हम सभी सामान्य इंसान हैं, इसलिए हम एक-दूसरे को सजेशन नहीं देंगे। मदरहुड के लिए कोई नियम या नोटबुक नहीं होती है। सबसे बेहतर वही होता है, जो आप अपने बच्चे के लिए खुद करती हैं।” इसी अवॉर्ड फंक्शन में उनसे आराध्या के बारे में एक और सवाल पूछा गया, जिसमें पूछा गया कि आराध्या बेस्ट से क्या सीख रही हैं, क्योंकि वह हमेशा ऐश्वर्या के साथ रहती हैं। इस पर ऐश्वर्या ने तुरंत जवाब दिया कि “वह मेरी बेटी है, तो हमेशा ही मेरे साथ रहेगी।”

मातृत्व पर ऐश्वर्या की प्रशंसा अक्सर होती है। अभिषेक भी उनकी प्रशंसा कर चुके हैं। हाल ही में, अभिषेक एवं ऐश्वर्या के तलाक की खबरें भी सामने आई हैं। हालांकि, अभिषेक अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसलिए वह IIFA में अपनी पत्नी और बेटी के साथ मौजूद नहीं थे। मगर कुछ समय पहले, अभिषेक बच्चन ने भी ऐश्वर्या को मां के रूप में बेहतरीन बताया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह भी सुनने में आया है कि हाल ही में मां बनी दीपिका पादुकोण भी ऐश्वर्या राय के पेरेंटिंग स्किल को अपनाना चाहती हैं और अपनी बेटी को स्वयं वक़्त देना चाहती हैं।

सास की हुई मौत, फिर भी सेट पर हंसती रही ये मशहूर अदाकारा

OTT डेब्यू के लिए तैयार मिथुन चक्रवर्ती की बहू, रखी ये शर्त

'शादी से पहले फिजिकल...', रिलेशनशिप को लेकर बोली अदाकारा

Related News