'रीवा की राजकुमारी' ने दिखाया बेटी का चेहरा, फैंस लूटा रहे प्यार

टीवी के चर्चित सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी भले ही शोबिज से दूर हो गई हैं, मगर वह अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी हुई हैं। अब मोहिना अपने परिवार के साथ, जिसमें उनके दो बच्चे सम्मिलित हैं, व्यस्त रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटी गौरिता का चेहरा दुनिया के सामने पेश किया है, जो उनके ससुर सतपाल जी महाराज के जन्मदिन के समारोह के दौरान हुआ।

गौरिता बेहद क्यूट हैं तथा उनकी मासूमियत और प्यारी मुस्कान ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। वह पिंक लहंगे में बेहद एडोरेबल नजर आ रही थीं। ससुर के जन्मदिन पर पूरे परिवार ने एकत्र होकर भजन और कीर्तन का आयोजन किया, जहां मोहिना ने परिवार के साथ डांस भी किया। फोटोज में देखा जा सकता है कि दो बच्चों के बाद मोहिना का लुक काफी बदल गया है; उन्होंने वजन बढ़ाया है। मोहिना की बिफोर और आफ्टर फोटोज में उनके लुक में आए ट्रांसफॉर्मेशन को देखा जा सकता है, लेकिन वह अपने बढ़े वजन के साथ खुश हैं और अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर डांसिंग वीडियो भी शेयर करती हैं।

मोहिना एक कोरियोग्राफर रह चुकी हैं तथा उन्हें 'डांस इंडिया डांस 3' से पहचान मिली। फिर, उन्होंने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम किया। 2019 के बाद, उन्होंने अभिनय को अलविदा कह दिया। मोहिना महाराज पुष्पराज सिंह जुदेव की बेटी हैं तथा उन्हें रीवा की राजकुमारी कहा जाता है। उनकी शादी उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश के साथ हुई, तथा शादी के बाद वह शोबिज से दूर हो गईं। इस कपल के दो बच्चे हैं।

अब इंसानों के साथ AI भी करेगा इस बीमारी का इलाज

ट्रोलर्स पर भड़की ऐश्वर्या, बोली- "आप मेरे बिल नहीं भरते"

बिग बॉस 18 में होगी ‘अनुपमा’ की इस अदाकारा की एंट्री! खुद किया खुलासा

Related News