सपा पार्षद की हत्या, पीएम को लेकर हंगामा

मेरठ ​: मेरठ जिले में सपा नेता की हत्या को लेकर हंगामा हो गया। दरअसल मेरठ के करीब 30 किलोमीटर दूर मवाना में हंगामा हो गया। दरअसल हत्या के बाद पुलिस शव को बरामद करने आई थी। ऐसे में भीड़ आक्रोशित हो उठी और उसने शव को पोस्टमार्टम हेतु ले जाने नहीं दिया। ऐसे में पुलिसकर्मियों पर पथराव भी किए गए। आरोपियों ने क्षेत्र के एक सिनेमाहाॅल के बाहर पार्क किए गए वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस तरह की घटना मवाना में हुई।

मिली जानकारी के अनुसार मवाना में डाॅ. जाहिद को एक कब्रिस्तान के समीप गोली मार दी गई थी। जाहिद को सपा की ओर से पार्षद मनोनित किया गया था। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जब डाॅ. जाहिद को गोली मारे जाने की बात आसपास फैली तो लोग एकत्रित होने लगे। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया गया लेकिन भीड़ ने विरोध किया। पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच विवाद गहरा गया।

ऐसे में भीड़ आक्रोशित हो उठी और कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। प्रदर्शनकारियों का आक्रोश यहां पर भी शांत नहीं हुआ और वे वाहनों को क्षतिग्रस्त करने लगे। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचे और उन्होंने स्थिति को नियंत्रित किया। इस मामले में जानकारी मिली कि डीआईजी लक्ष्मी सिंह, एएसपी डीके दुबे आदि ने स्थिति संभाली। डाॅ. जाहिद के परिजन की शिकायत पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

Related News