राजद विधायक ने आतंकी मसूद अज़हर को कहा 'साहब', मूकदर्शक बने रहे तेजस्वी यादव

किशनगंज: बिहार के किशनगंज जिले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक हाजी सुभान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को 'साहब' तक कह डाला.  हैरानी वाली बात तो यह रही कि वहीं, भाषण के दौरान मंच पर तेजस्वी यादव भी उपस्थित थे. किशनगंज के बेलवाह स्कूल में राजद विधायक ने पीएम मोदी को चौकीदारी पर घेरने का प्रयास किया और इसी दौरान उन्होंने एक आतंकी को इज्जत देकर एक नया विवाद पैदा कर दिया है. 

हाजी सुभान ने कहा कि वैश्विक आतंकी घोषित करने के लिए मसूद अजहर साहब पर चीन ने वीटो लगाया. अभी तक कोई बता सकता है कि पीएम मोदी चीन के विरुद्ध क्यों नहीं बोल रहे हैं. 50 हजार करोड़ की जो वार्षिक आमदनी चीन के पास जा रही है, हमारे देश से उसे रोकने के लिए क्या आज तक किसी नेता ने कदम उठाया है.' राजद विधायक का यह वीडियो 29 मार्च का है किन्तु अब ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि इस वर्ष 14 फरवरी को पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले के पीछे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का नाम प्रकाश में आया है. इस हमले के बाद इंडियन एयर फ़ोर्स ने हवाई हमला करते हुए करीब 200 आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया था. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: आज बागपत में चुनावी बिगुल फूकेंगे अमित शाह

गिरिराज सिंह के मंच पर दिखीं मंजू वर्मा, मुजफ्फरपुर दुष्कर्म मामले से जुड़े हैं तार

कांग्रेस पर बोला सीएम खटटर ने हमला, कहा- पांच साल पहले यहां गुंडागर्दी, और भ्रष्टाचार का बोलबाला था

Related News