रोहित शेट्टी ने खोली शालीन भनोट के झूठ की पोल, सुनकर शॉक्ड हुए सभी

चर्चित रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 14" शो को लेकर दर्शकों की तुलना इस बार बिग बॉस से हो रही है। शो में आसिम रियाज का झगड़ा बहुत लोकप्रिय रहा। इसी बीच, शालीन भनोट का एक वीडियो ख़बरों में आया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि उन्हें 200 बिच्छुओं ने काटा था। इस पर रोहित शेट्टी की प्रतिक्रिया भी सामने आई। उन्होंने शालीन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि इतने बिच्छू काट लेते तो आदमी मर जाता।

खतरों के खिलाड़ी में प्रतियोगियों को खतरनाक जानवरों के साथ स्टंट्स करने होते हैं। हाल ही में, शालीन भनोट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें कैप्शन था कि खतरों के खिलाड़ी के एक स्टंट के चलते शालीन को 200 बिच्छुओं ने काटा। इस एपिसोड के टेलिकास्ट में रोहित शेट्टी ने शालीन का मजाक उड़ाते हुए कहा, "अब एक और खबर आने वाली है। इस बार 2000 बिच्छू थे। यदि इतने बिच्छू किसी को काट लेते, तो वह आदमी मर जाता। मैंने अचानक से न्यूज देखी और सोचा, 'हैं!'"

यह सुनकर शालीन हंस पड़े तथा कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं बोला था। रोहित ने कहा कि शालीन ने सोशल मीडिया पर टेंशन वाले म्यूजिक और अजीब सी शक्ल के साथ वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कहा कि जब एपिसोड आएगा, तो शालीन मूर्ख लगेंगे क्योंकि 200 बिच्छू थे ही नहीं।

'तारक मेहता...' की सोनू को लीगल नोटिस भेजेंगे मेकर्स, जानिए शो से जुड़े 5बड़े विवाद

कपिल शर्मा ने रोहित शर्मा से पूछ लिया ऐसा सवाल, गदगद हुए सूर्या-अर्शदीप

शादी के 3 साल बाद मां बनने वाली है ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

Related News