यूपी में घर की दीवार गिरने से युवती की हुई मौत

पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा घटनाओं का सिलसिला अब और भी तेजी से बढ़ने लगा है, हर दिन कोई न कोई इन्हीं घटनाओं का शिकार होकर अपनी जान से हाथ धो रहा है। वहीँ आज हम आपके लिए ऐसी ही खबर लेकर आए जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। जी हां ये केस कही और का नहीं बल्कि यूपी के किदवई नगर का है, तो चलिए जानते है... 

किदवईनगर के गोवर्धन पुरवा में देर रात्रि मिट्टी की दीवार सो रहे परिवार पर अचानक गिर गई। जिसके बाद चीख पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने बिना देर किए रेस्क्यू शुरू कर दिया गया। आधे घंटे के अंदर मलबा हटाकर जख्मियों को निकाला और नौबस्ता स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट किया जाने वाला है। जहां से सभी को हैलट रेफर कर दिया गया। यहां एक युवती की जान चली गई है। परिजनों ने कहा कि देर रात उन्होंने कंट्रोल रूम को जानकारी दी थी। जिसके उपरांत भी कोई सहायता को नहीं आया। सुबह जब सोनी की मौत की सूचना पुलिस को हुई तब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।

रात 1 बजे गिरी थी दीवार: वहीं इस बात का पता चला है कि गोवर्धन पुरवा निवासी रामजानकी घरों में कार्य करती हैं। उनके परिवार में बेटा दिलीप कुमार, दो बेटियां आरती और उजाला हैं। होली के त्यौहार पर दबौली निवासी रिश्तेदार रामू की 25 वर्ष की बेटी सोनी भी आ गई थी। संडे रात्रि सभी लोग खाना खाकर सोने गए थे। सोनी घर के अंदर की तरफ सो रही थी। रात 1 बजे के आसपास अचानक घर की पिछली कच्ची दीवार अंदर की तरफ ढह गई। हादसे में सोनी की जान चली गई, जबकि अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

बुल्गारिया प्रधानमंत्री बायको बोरिसोव की पार्टी ने जीता चुनाव

कर्नाटक के गृह मंत्री बोम्मई ने आरक्षण की सीमा बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा किया दायर

सैलून और कपड़े धोने की दुकानों को मिलेगी मुफ्त बिजली, जानिए क्यों

Related News