2 नहीं रुबीना दिलैक को हुई थी 3 बेटियां, महीनों बाद दिखाया चेहरा

रुबीना दिलैक, जो टीवी जगत की सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं, अपने लंबे और सफल करियर के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई हिट टीवी शो में अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है, जिससे उनकी पहचान हर घर तक पहुंच चुकी है। नवंबर 2023 में रुबीना ने एक नई भूमिका में कदम रखा जब वह जुड़वां बेटियों की मां बनीं। इस खुशी के पल के बाद से, रुबीना अक्सर अपनी निजी जिंदगी की झलकियां सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, जिसमें उनकी बेटियों के साथ बिताए अनमोल पलों की तस्वीरें और अपडेट शामिल हैं।

हाल ही में, रुबीना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक पॉडकास्ट शो ‘किसी ने बताया नहीं’ लॉन्च किया है, जहां वह अपने जीवन के अनुभव और मातृत्व से जुड़ी कहानियां साझा करती हैं। इस पॉडकास्ट का एक हालिया एपिसोड तब खास चर्चा में आया जब रुबीना ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि उनकी एक तीसरी बेटी भी है। यह खबर उनके प्रशंसकों के लिए काफी हैरान करने वाली थी, क्योंकि अब तक सभी को पता था कि वह सिर्फ जुड़वां बेटियों की मां हैं। रुबीना ने इस तीसरी बेटी के रहस्य को खोलते हुए बताया कि वह कोई और नहीं बल्कि उनकी बहन रोहिणी दिलैक की बेटी वेदा हैं, जिसे वह अपनी तीसरी बेटी की तरह प्यार करती हैं। रुबीना और रोहिणी की बहनें होने के साथ-साथ एक बेहद करीबी और गहरी दोस्ती भी है, और रुबीना ने इस पॉडकास्ट के जरिए वेदा के साथ अपने खास और भावुक रिश्ते को साझा किया।

इस शो के दौरान दिलैक सिस्टर्स ने मातृत्व के विभिन्न पहलुओं पर बात की। उन्होंने बच्चों की परवरिश, जीवन में आने वाली चुनौतियों और खुशियों पर अपने अनुभवों को विस्तार से साझा किया। रोहिणी और रुबीना ने बताया कि मातृत्व सिर्फ जैविक संबंध तक सीमित नहीं है, बल्कि प्यार और देखभाल पर आधारित है, जो कि वेदा के साथ रुबीना के विशेष रिश्ते में दिखता है। पॉडकास्ट के अंत में, रुबीना को अपनी तीसरी बेटी वेदा के साथ खेलते और समय बिताते देखा गया, जो उनके प्यार और देखभाल का प्रमाण था। इस अनोखे और दिल को छू लेने वाले एपिसोड ने उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया, और सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ हो रही है।

खतरों के खिलाड़ी में आएंगी बॉलीवुड की ये अदाकारा, मचेगा धमाल

इस चीज से अमिताभ बच्चन को लगता है डर, की थी मारने की कोशिश

करण जौहर के शो में नजर आएंगे ये स्टार्स

Related News