रुबीना दिलैक ने रिवील किया बेटियों का चेहरा, ससुराल में होगा मुंडन संस्कार

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपनी जुड़वां बेटियों, ईधा और जीवा, का चेहरा रिवील किया है। दोनों का मुंडन संस्कार लुधियाना में होने वाला है। रुबीना ने बताया कि उनके पति अभिनव शुक्ला के माता-पिता ने इस अवसर के लिए एक बड़ा समारोह आयोजित किया है। मां बनने के पश्चात् रुबीना की जिंदगी में कई परिवर्तन आए हैं, जिनका उल्लेख उन्होंने एक इंटरव्यू में किया।

रुबीना ने कहा कि उनके लिए बेटियां देवी स्वरूप हैं तथा वे किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं। इसलिए नवरात्रि के अवसर पर हमने उनका चेहरा दिखाया। मुझे खुशी है कि प्रशंसकों ने बेटियों का चेहरा देखने के लिए इतना धैर्य रखा और सकारात्मक व प्यारा रिस्पॉन्स दिया। उन्होंने आगे कहा, "मां बनने के बाद जिंदगी बहुत बदल जाती है। यह किसी चमत्कार से कम नहीं है। आप बच्चों से बहुत कुछ सीखने लगते हैं।"

रुबीना ने बताया कि उनके सास-ससुर के घर के रीति-रिवाज उनसे बहुत अलग हैं; वहां मुंडन संस्कार को बहुत बड़ा माना जाता है। पूरी फैमिली इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए इकट्ठा हुई है। प्राइवेसी बनाए रखने के बारे में बात करते हुए रुबीना ने कहा कि यह बहुत मुश्किल होता है। आपके और आपके बच्चों के लिए, दोनों को सभी से बचाना कठिन हो जाता है। रुबीना और अभिनव ने अपनी जुड़वां बेटियों का बीते वर्ष स्वागत किया था तथा वे फिलहाल 10 महीने की हैं।

‘फुटपाथ पर सोने वालों पर गाड़ी चढ़ा देते हैं…’, वायरल हुआ अनिरुद्धाचार्य महाराज का VIDEO

बिग बॉस 18 के विनर को कितनी रकम मिलेगी? यहाँ जानिए

मुनव्वर फारूकी ने कृष्णा अभिषेक को किया रोस्ट, कॉमेडियन की हुई बोलती बंद

Related News