रुपाली गांगुली के बाद 'अनुपमा' का ये कलाकार हुआ कोरोना संक्रमित

टीवी के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली कोरोना संकर्मित पाए जाने के पश्चात् क्वारनटीन में हैं। क्वारनटीन के दूसरे दिन उन्होंने अपने पर‍िवार तथा होम स्टाफ की कोरोना जांच शेयर करते हुए सभी को धन्यवाद कहा है। दरअसल, रुपाली के घरवाले तथा होम स्टाफ कोरोना नकारात्मक हैं, जिसके कारण रुपाली खुश हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा की है। 

वही रुपाली ने अपनी दो फोटोज साझा करते हुए लिखा- 'शेरावाली माता तेरी सदा ही जय, जय महाकाल...ब्रह्मांड को आभार।।।परिवार एवं होम स्टाफ कोरोना निगेट‍िव हैं...आप सभी की प्रार्थनाओं तथा आशीर्वाद के लिए धन्यवाद... इसी के साथ अभिनेत्री ने अपने क्वारनटीन के दूसरे दिन की सकारात्मक सोच भी शेयर की। वे लिखती हैं- 'क्वारनटीन डे 2- सकारात्मक सोच...आज कई दिनों पश्चात्, धूप और ताजी हवा में बाल सुखाए...हेयरड्रायर से जल्दी जल्दी बाल खराब करके नहीं'। 

वही उनकी तस्वीरों में भी उनकी इस सकारात्मक सोच को देखा जा सकता है। उन्होंने दो तस्वीर साझा की है, जिसमें एक फोटो में वे टॉवल से अपना सिर बांधे दिखाई दे रही हैं, वहीं दूसरे में वे खुले बालों में नजर आ रही हैं। ध्यान रहे कि रुपाली क्वारनटीन में हैं और पर‍िवार से दूरी बनाए रखी है।  बता दें अनुपमां के सेट पर रुपाली के अतिरिक्त उनके को-स्टार सुधांशू पांडे को भी कोरोना होने की चर्चा है। अभिनेता ने अपने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा किए हैं जिसमें उनके शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं भेजी गई हैं। 

कोरोना वैक्सीन लेते वक्त जोर-जोर से रोने लगा ये मशहूर कलाकार, आवाज सुनकर लग गई भीड़

रेखा ने सरेआम किया नेशनल टीवी पर अपने इश्क का इजहार, नेहा कक्कड़ और जय भानुशाली के उड़े होश

कपिल शर्मा के जन्मदिन पर सुनील ग्रोवर ने दी खास अंदाज में बधाई, फैंस हुए हैरान

Related News