कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! बेटे ने किया माँ का बलात्कार और फिर...

बूंदी: राजस्थान के बूंदी जिले से एक चौंकाने वाली और दुखद घटना सामने आई है, यहाँ एक युवक ने नशे की हालत में अपनी सगी मां के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी अपनी मां को मामा के घर से अपने गांव ला रहा था, जब उसने यह घिनौना अपराध किया। पीड़ित मां की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, तथा मामले की तहकीकात की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी की उम्र लगभग 28 साल है, जबकि पीड़िता की आयु 52 वर्ष है। पुलिस ने दोनों का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि होने पर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। वहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। यह घटना बूंदी के डाबी थाना इलाके के एक गांव में 30 अगस्त की शाम को हुई थी। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह अपने भाई के घर गई थी तथा उसका बड़ा बेटा उसे वापस लाने के लिए आया था। घर लौटते वक़्त, रास्ते में आरोपी ने शराब का सेवन किया। जब दोनों सुनसान क्षेत्र से गुजर रहे थे, तब आरोपी ने अपनी मां को दबोच लिया तथा उसके साथ बलात्कार किया। घटना के पश्चात् आरोपी फरार हो गया।

घटना के पश्चात् पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने छोटे बेटे को पूरी बात बताई एवं इसके बाद डाबी थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अपराधी को पकड़ लिया तथा पूछताछ में उसने अपनी गलती स्वीकार कर ली। फिर आरोपी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया तथा फिर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पिता से तंग आकर 3 मासूमों ने उठाया ऐसा कदम, पुलिस भी रह गई दंग

'पश्चिमी शिक्षा हराम है..', बोको हराम ने उजाड़ डाला एक और गाँव, 81 की हत्या

गिरफ्तार हुआ छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा बनाने वाला मूर्तिकार

Related News