सैफ अली खान को इस वजह से बनवाना पड़ गया था टैटू

करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को 12 साल हो चुके हैं, और दोनों के रिश्ते की खास बातें अक्सर चर्चा में रहती हैं। शादी से पहले, सैफ और करीना ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। इस दौरान सैफ ने अपने हाथ पर करीना के नाम का टैटू भी बनवाया था, जिसे लेकर काफी चर्चा हुई थी। अब करीना ने कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के सीजन 2 में खुलासा किया कि सैफ ने यह टैटू क्यों बनवाया था।

हाल ही में शो का एक प्रोमो रिलीज़ हुआ है, जिसमें करीना अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ कपिल शर्मा के शो में नजर आ रही हैं। इस प्रोमो में करीना बताती हैं कि सैफ ने उनके नाम का टैटू बनवाया क्योंकि वह करीना को स्पेशल फील कराना चाहते थे। यह सैफ के प्यार जताने का एक खास तरीका था। इस खुलासे के बाद कपिल और करिश्मा भी हैरान रह गए।

करीना और करिश्मा ने किया मस्ती भरा शो

प्रोमो में दिखाया गया कि करीना और करिश्मा शो के दौरान कपिल शर्मा के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। कपिल ने करिश्मा की आदतों के बारे में करीना से सवाल किया, जिस पर करीना ने हंसते हुए कहा कि करिश्मा हमेशा तैयार होने में बहुत ज्यादा वक्त लगाती हैं। इसके बाद कपिल ने करीना से पूछा कि उनके बच्चे ज्यादा शरारती हैं या फिर उनके पापा, इस पर करीना मजाक में कहती हैं कि कपिल को तो यह पता ही होगा, क्योंकि सैफ कई बार उनके शो में आ चुके हैं।

टैटू बनवाने का असली राज

कपिल ने करीना से सैफ के टैटू के बारे में भी सवाल किया। कपिल ने कहा, "हमें आपके और सैफ सर के रिश्ते के बारे में तब पता चला, जब उन्होंने अपने हाथ पर आपका नाम टैटू करवाया था।" इस पर करीना ने मजाकिया अंदाज में बताया कि टैटू बनवाने के लिए उन्होंने खुद सैफ से कहा था, "अगर तुम मुझसे प्यार करते हो, तो अपने हाथ पर मेरा नाम लिखवाओ।" करीना की इस बात को सुनकर कपिल और सभी लोग हंसने लगे।

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

Related News