सैफ अली खान का दिखा अनोखा अंदाज, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता सैफ अली खान को उनके प्रशंसक नवाब पटौदी के नाम से भी जानते हैं। सैफ अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल और बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स के लिए मशहूर हैं। हाल ही में, पटौदी पैलेस के मालिक सैफ अली खान को एक अजीब अंदाज में देखा गया। सैफ लोअर और टी-शर्ट में थे, और उन्होंने सफेद रंग के शूज और सॉक्स पहने हुए थे। मगर, चूंकि उनके मोजे ढीले थे, उन्होंने उन्हें लोअर के ऊपर रोकने के लिए रबर बैंड का उपयोग किया था।

सफेद मोजों पर काले रंग की यह हेयर बैंड अलग ही दिखाई दे रही थी। सैफ अली खान को इस अवतार में देखकर जहां एक ओर सोशल मीडिया यूजर्स को अपने बचपन की याद आई, वहीं दूसरी ओर कई लोगों ने उनका मजाक उड़ाया। वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "अमीरों को अमीर दिखने की आवश्यकता नहीं होती। यह सब हम मिडिल क्लास लोगों के लिए कॉम्प्लेक्स है, हम लोग अमीर होने की बजाय अमीर दिखने पर फोकस करते हैं।"

एक शख्स ने लिखा, "रबर बैंड भी कैल्विन क्लेन की होगी।" एक शख्स ने टिप्पणी की, "क्या आपको लगता है कि उसके पास नए मोजे खरीदने के लिए पैसे नहीं होंगे? यह सिर्फ ध्यान आकर्षित करने का तरीका है।" हालांकि, कई लोगों ने सैफ अली खान के मोजे पर रबर बैंड लगाने के खिलाफ टिप्पणी की है, वहीं कुछ लोगों ने दावा किया कि सैफ ने मोजे पर रबर बैंड नहीं लगाया है, बल्कि उनके मोजे का डिजाइन ही ऐसा है। इसी प्रकार के कई सारे कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं। बता दें कि सैफ अली खान की पिछली फिल्म 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी।

सेरोगेसी से मां बनेगी बिग बॉस की ये अदाकारा, फ्रीज कराए एग्ज

बीच में ही नंबर 1 शो 'अनुपमा' को छोड़ गए ये सितारे

कपिल शर्मा ने खरीदा प्राइवेट जेट? देखकर हैरत में पड़े लोग

Related News