अपनी इस फिल्म के दोबारा रिलीज होने पर भावुक हुई सायरा बानू

 

हिंदी सिनेमा में कई फिल्में हैं जो समय के साथ कल्ट क्लासिक बन गई हैं। ऐसी ही एक फिल्म है 'पड़ोसन', जो 1968 में रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म को एक बार फिर से 13 सितंबर को भारत के कई सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'पड़ोसन' ने अपने समय में बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की थी और आज भी लोग इसे खूब पसंद करते हैं।

'पड़ोसन' की री-रिलीज से सायरा बानो की खुशी: फिल्म 'पड़ोसन' की फिर से रिलीज होने की खबर से अभिनेत्री सायरा बानो काफी खुश और भावुक हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए और एक लंबा पोस्ट भी लिखा। उन्होंने इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास यादें भी साझा कीं। सायरा बानो ने लिखा, "ये जानकर मुझे बहुत खुशी हो रही है कि 'पड़ोसन', जो मेरे दिल के बहुत करीब है, एक बार फिर से सिनेमाघरों में आ रही है। ये फिल्म न सिर्फ मेरे लिए खास है, बल्कि इंडियन सिनेमा में एक ऐतिहासिक फिल्म है।"

फिल्म से जुड़े खास किस्से: फिल्म में सायरा बानो ने महेंद्र नाथ शर्मा का किरदार निभाया था। उन्होंने फिल्म के बाकी कलाकारों जैसे दत्त साहब, महमूद भाई, और किशोर कुमार के बारे में भी कुछ यादें साझा कीं। उन्होंने कहा कि ये फिल्म उनके लिए खास थी क्योंकि इसमें काम करने का मौका उन्हें महमूद भाई की वजह से मिला। सायरा बानो ने कहा कि "महमूद भाई ने मद्रास में शूटिंग की व्यवस्था की, जिससे मैं इस फिल्म का हिस्सा बन पाई। फिल्म के दौरान किशोर कुमार जी ने खूब हंसाया और शूटिंग के दौरान सबका ख्याल रखा।"

फिल्म का फिर से रिलीज होना एक खास मौका: सायरा बानो ने अपने पोस्ट के अंत में कहा कि, "पड़ोसन को एक बार फिर से सिनेमाघरों में देखना मेरे लिए खुशी की बात है। ये फिल्म मेरे करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है और मैं चाहती हूं कि नई जनरेशन भी इस फिल्म को देखे।" 'पड़ोसन' भारतीय सिनेमा की एक विरासत बन चुकी है और इसे दोबारा बड़े पर्दे पर देखना सिनेमा प्रेमियों के लिए एक खास अनुभव होगा।

 

"मुझमें और वैश्या में क्या फर्क?"- मीना ने क्यों खुद के लिए कही थी बात

स्त्री-2 का बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है जलवा

कार्यक्षेत्र में इन राशि के लोगों के लिए बढ़ेगा तनाव, जानिए आपका राशिफल

Related News