इस एक चीज से बेहद डरते है सलमान, डर से टाइट हो जाती है हालत

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान की पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से उनके चाहने वालों को बेहद पसंद हैं, चाहे वह उनकी लव लाइफ से जुड़ी घटनाएं हों या उनके डर से संबंधित किस्से। सलमान के बारे में जानने के लिए प्रशंसक हमेशा कुछ न कुछ सर्च करते रहते हैं। बॉलीवुड में सलमान खान का दबदबा इतना है कि अन्य सितारे उनके सामने बोलने से पहले दो बार सोचते हैं। हालांकि, कम लोग जानते हैं कि जिस व्यक्ति से हर कोई डरता है, वह खुद किस चीज से डरता है।

सलमान खान का डर कोई खास नहीं है, मगर एक छोटी सी चीज से उनकी हवा टाइट हो जाती है। 100-200 किलो का वजन उठाकर वर्कआउट करने वाले सलमान खान को कॉकरोच से काफी डर लगता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें कॉकरोच और कीटों से भय है। वह बड़े खतरे से नहीं डरते; यहां तक कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है, मगर कॉकरोच उन्हें डराने में सक्षम हैं।

सलमान को आमतौर पर कॉकरोच का सामना नहीं करना पड़ता, किन्तु अगर गलती से उन्हें कॉकरोच दिखाई दे जाए, तो वह वहां से तुरंत भाग जाते हैं। कपिल शर्मा के शो पर सलमान ने यह भी बताया था कि उन्हें लिफ्ट से बहुत डर लगता है। उन्हें लिफ्ट के अचानक बंद होने का फोबिया है, इसलिए वह अकेले लिफ्ट का उपयोग करने से भी कतराते हैं। सलमान खान के अतिरिक्त कैटरीना कैफ ने भी यह खुलासा किया कि उन्हें भी कॉकरोच और मकड़ी से डर लगता है। उन्होंने कहा कि भूतों के साथ तो वह थोड़ी फ्रेंडली हैं, मगर कॉकरोच और मकड़ियां उन्हें अधिक डराती हैं। हर किसी को किसी न किसी चीज से डर लगता है, तथा सलमान खान के डर के बारे में जानने में उनके प्रशंसकों की दिलचस्पी बहुत ज्यादा है।

अबू धाबी के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय, इस अंदाज में नजर आई आराध्या

मारा गया हिजबुल्लाह का ड्रोन चीफ मोहम्मद हुसैन, लेबनान में इजराइली हमलों से 700 मौतें

रिलीज हो सकती है 'कंगना रनौत की इमरजेंसी, लेकिन इन बदलावों के साथ

 

Related News