बिग बॉस 18 लेकर लौट रहे सलमान खान, होगा जबरदस्त

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान एक बार फिर स्वैग के साथ "बिग बॉस 18" लेकर आ रहे हैं। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसमें सलमान खान के खास अंदाज को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार शो को हिट बनाने के लिए निर्माताओं ने जबरदस्त तैयारी की है। सलमान ने शो से जुड़ी कई सीक्रेट्स भी रिवील किए हैं। उन्होंने बताया कि इस बार प्रतियोगियों के वर्तमान के साथ-साथ उनके भविष्य पर भी बिग बॉस की नजर रहेगी।

प्रोमो में सलमान खान बोलते नजर आ रहे हैं, "ये आंख देखती भी थी और दिखाती भी, लेकिन अब खुलेगी एक ऐसी आंख, लिखा जाएगा इतिहास का नया पल। देखेगी ये आने वाला कल। होगा विज्ञान का प्रलय, खुलेगी स्वयं काल की आंख। ये देखेगी हर साजिश, ये जानेगी हर नीयत जो कल बिगड़ेगी। इस साल बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर। तो कौन बदलेगा अपनी लिखी किस्मत? देखो अब होगा टाइम का तांडव।"

बिग बॉस 18 के इस इलेक्ट्रिफाइंग प्रोमो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि इस बार घर में भूचाल आने वाला है, क्योंकि बिग बॉस में 'टाइम का तांडव' छाएगा। बिग बॉस का नया सीजन 6 अक्टूबर 2024 से कलर्स और जियो सिनेमा ऐप पर आरम्भ होगा। शो का ग्रैंड प्रीमियर रात 9 बजे से देखा जा सकेगा। प्रोमो देखकर यह स्पष्ट है कि इस बार बिग बॉस पहले से ज्यादा कंट्रोवर्शियल, धमाकेदार एवं एंटरटेनिंग होगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 'टाइम का तांडव' प्रतियोगियों की जिंदगी में कितना बड़ा भूचाल लेकर आता है।

सलमान खान को देखकर क्रेजी हुए फैन्स, फिर जो हुआ...

Oops मोमेंट का शिकार हुई निया शर्मा, डांस करते करते खिसकी ड्रेस और...

'मुझे अजीब तरीके से लगाया गले', अदाकारा ने खोली सुपरस्टार की पोल

Related News