बिग बॉस में हिस्सा लेंगी सलमान खान की को-एक्टर! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 के प्रीमियर में कुछ ही दिन शेष हैं तथा इस बीच एक के बाद एक प्रतियोगियों के नाम सामने आ रहे हैं। निया शर्मा का नाम पहले से ही कन्फर्म हो चुका है, फिर एलिस कौशिक का नाम भी चर्चा में है। अब सलमान खान के साथ दबंग 3 में काम कर चुकीं हेमा शर्मा का नाम भी सुर्खियों में है। हेमा को वायरल भाभी के नाम से जाना जाता है तथा उन्होंने सलमान खान की सिक्योरिटी पर बदसलूकी का आरोप भी लगाया है।

बिग बॉस सीजन 18 के प्रतियोगियों के नाम आहिस्ता-आहिस्ता सामने आ रहे हैं। नए अपडेट के अनुसार, दबंग 3 में रिपोर्टर बनीं हेमा शर्मा भी बिग बॉस का हिस्सा होंगी। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शो से जुड़े सोर्सेस का कहना है कि हेमा के नाम पर कई दिनों से विचार चल रहा था, और अब इस पर फैसला हो चुका है। हेमा बोल्ड और तेज-तर्रार हैं, इसलिए माना जा रहा है कि वह शो में मनोरंजन का तड़का लगा सकती हैं। हेमा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपनी प्रोफाइल में खुद को एक्ट्रेस एवं सोशल एक्टिविस्ट बताया है। 

जून 2023 में, हेमा ने दावा किया था कि सलमान खान की सिक्योरिटी ने उनके साथ इतना बुरा बर्ताव किया कि वह 10 दिन तक सो नहीं पाईं। उन्होंने बताया कि जब उन्हें दबंग 3 में एक छोटा सा किरदार मिला, तो उन्हें उम्मीद थी कि सलमान खान के साथ सीन होगा। मगर बाद में उनका सीन अकेले शूट किया गया, फिर वह सलमान खान के साथ सेल्फी खिंचवाने की कोशिश में लग गईं। हेमा ने कहा कि सलमान की सिक्योरिटी ने उन्हें कुत्ते की भांति उठाकर बाहर फेंक दिया था, जबकि सलमान वैनिटी वैन में थे। हेमा के अतिरिक्त, तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरुचरण सिंह, करणवीर मेहरा, अफरीन खान, और शिल्पा शिरोडकर के नाम भी लगभग तय माने जा रहे हैं।

छठे दिन 'देवरा' की कमाई में हुआ इजाफा, पहुंची 200 करोड़ पार

'मैं धोनी की तरह हूं...', ऐसा क्यों बोले शाहरुख खान?

मशहूर एक्ट्रेस को जयपुर बुलाया, 5 लाख दिए, फिर महिलाओं ने पोत दी कालिख

Related News