‘अय्याशी का अड्डा है’ सलमान खान का फार्म हाउस! एक्टर ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड फिल्मों के बड़े सितारे अपनी करोड़ों की संपत्ति को लेकर अक्सर ख़बरों में रहते हैं। प्रशंसक सितारों के आलिशान घरों और बंगलों पर नजरें जमाए रहते हैं। मगर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) गैलेक्सी नामक एक अपार्टमेंट में रहते हैं। यह सच है कि सलमान अपने लिए बड़ा एवं आलीशान घर खरीद सकते हैं, मगर उनके माता-पिता भी गैलेक्सी में रहते हैं, इसलिए सलमान भी उनके पास रहने का विकल्प चुनते हैं।

सलमान खान अपने फार्महाउस के कारण भी ख़बरों में रहते हैं, जो पनवेल, नवी मुंबई में स्थित है और जिसे उन्होंने अपनी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा के नाम पर अर्पिता फार्म्स रखा है। 150 एकड़ में फैले इस फार्म को लेकर लोग अक्सर कमेंट करते रहते हैं। अपने पॉडकास्ट में अरबाज खान ने एक बार अपने बड़े भाई सलमान खान को बुलाया, जहां उन्होंने अपने फार्म के बारे में चर्चा की। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अरबाज और सलमान एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल क्लिप में अरबाज बोलते हैं, "आपका फार्महाउस है..." जिस पर सलमान हंसते हुए जवाब देते हैं, "तुम्हारा ही फार्महाउस है।" अरबाज आगे बताते हैं, "किसी गाने में आया है या किसी के वीडियो में, या आपने ही कुछ दिखाया है। आपके फार्म का नक्शा लोगों के पास मौजूद है।" सलमान तुरंत बोलते हैं, "एक बात स्पष्ट कर दूं, वो फार्महाउस मेरा नहीं है, वो अर्पिता का है और हम सबका है।"

अरबाज कहते हैं कि जिस फार्महाउस की बात हो रही है, उसके लिए एक शख्स ने लिखा है, "इसे फार्महाउस नहीं, जिला घोषित कर दो।" जब सलमान को "अय्याशी का अड्डा" बोलने पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, "हमारे परिवार में इतने लोग हैं कि आप इसे जिला घोषित कर सकते हैं। क्योंकि हमारे खानदान में लगभग 250-300 लोग हैं, फ्रेंड्स और परिवार के लोग।" फिर अरबाज अगले कमेंट को पढ़ते हैं, जिसमें एक शख्स ने लिखा, "हेल्थ वेल्थ एंड हैपीनेस नाम के यूजर ने कहा है, 'ये अय्याशी का अड्डा है।'" सलमान ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "इन लोगों ने मेरे पोस्ट में ऐसा क्या देख लिया कि ये जगह अय्याशी का अड्डा लग रही है? जबकि लॉकडाउन के चलते या जब भी मेरे कोई पोस्ट आए हैं, वे या तो वर्कआउट करते हुए आए हैं या खेतीबाड़ी करते हुए। ये तो चांस ही नहीं है... हमारे पिता हमें गोली मार देंगे।"

शाहरुख खान को देखते ही बेकाबू हुए फैंस, मची अफरा-तफरी

पेट में थी बेटी 'राहा', तभी आलिया भट्ट ने कर दिखाया ये कारनामा

नव्या नवेली नंदा पर भड़के ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस, जानिए क्यों?

Related News