सलमान खान की हीरोइन ने रचाई शादी, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे' में काम कर चुकीं लोकप्रिय साउथ इंडियन एक्ट्रेस मेघा आकाश ने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड साई विष्णु के साथ शादी कर ली है। यह शादी बेहद इंटीमेट और पारंपरिक तरीके से साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के अनुसार संपन्न हुई। शादी के इस खास अवसर ने मेघा और साई विष्णु के जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत की है, जिसे दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में धूमधाम से मनाया।

मेघा और साई की शादी पारंपरिक साउथ इंडियन अंदाज में संपन्न हुई। यह समारोह बेहद निजी रखा गया, जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया गया था। शादी की रस्में तमिल परंपराओं के अनुसार निभाई गईं, जिनमें दोनों परिवारों के आशीर्वाद और मंगलमय अनुष्ठानों का विशेष महत्व था। मेघा और साई ने अपनी शादी को सादगीपूर्ण और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध रखने का निर्णय लिया, जिससे यह समारोह और भी खास हो गया। अपने वेडिंग डे पर मेघा आकाश ने एक पारंपरिक गोल्डन और आइवरी रंग की सिल्क कांजीवरम साड़ी पहनी। कांजीवरम साड़ी दक्षिण भारत की विशेष पहचान मानी जाती है और इसे शादियों में पारंपरिक रूप से पहनना शुभ माना जाता है। इस खूबसूरत साड़ी के साथ मेघा ने गोल्ड टेंपल जूलरी को पेयर किया, जो उनके लुक में शाही अंदाज लेकर आई। गोल्ड की माथा पट्टी, कमरबंध और चूड़ियां पहनकर उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को पूरा किया, जो सादगी और भव्यता का बेहतरीन मेल था। 

शादी के बाद, मेघा आकाश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ खास वेडिंग फोटोज शेयर कीं, जिनमें वह और उनके पति साई विष्णु बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे की बाहों में खोए हुए, नए सफर की शुरुआत करते हुए बेहद खुश और उत्साहित दिखे। इन तस्वीरों के साथ मेघा ने कैप्शन में लिखा, "मेरा बेस्ट फ्रेंड और सोलमेट," जिससे उनकी भावनाओं का गहरा अंश झलक रहा था।

अवॉर्ड फंक्शन में चियां विक्रम के साथ आराध्या बच्चन ने किया कुछ ऐसा, हुई ट्रोल

पवन सिंह के गाने ने हिलाया इंटरनेट, जानिए एक फिल्म की कितनी लेते है फीस?

'बॉलीवुड के हीरो करते हैं लड़कियों का शोषण', इस मशहूर अदाकारा का बड़ा बयान

Related News