'किक 2' का इंतजार कर रहे सलमान के फैंस

साल 2024 में सलमान खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई, जिससे उनके फैन्स थोड़े निराश हैं। लेकिन सलमान खुद भी इस बात को महसूस कर रहे हैं और अपने फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। सलमान खान ने अपने फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी दी है। वह 2025 की ईद पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ के साथ एक बड़ा धमाका करने की तैयारी में हैं। इस फिल्म को लेकर पहले से ही काफी बज बना हुआ है।

‘किक 2’ की अनाउंसमेंट

इसके साथ ही सलमान के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी आई है। सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘किक’ का सीक्वल ‘किक 2’ भी आने वाली है। साजिद नाडियाडवाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान खान की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ये ‘किक 2’ का बेहतरीन फोटोशूट था सिकंदर…!!" इस घोषणा के बाद सलमान के फैन्स में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।

'किक 2' का इंतजार

सलमान के फैन्स काफी समय से ‘किक 2’ का इंतजार कर रहे थे। 2014 में रिलीज हुई ‘किक’ को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। उस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीस नजर आई थीं और दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 378 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब ‘किक 2’ से भी उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म कम से कम 500 करोड़ की कमाई कर सकती है।

सलमान की फिटनेस का जलवा

साजिद नाडियाडवाला द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सलमान खान की जबरदस्त फिटनेस दिखाई दे रही है। उनके बाइसेप्स फैन्स का ध्यान खींच रहे हैं। सलमान के एक्शन सीन्स उनके फैन्स को हमेशा से ही पसंद आते हैं और ‘किक 2’ में भी वह दमदार एक्शन के साथ नजर आएंगे। फैन्स अब बेसब्री से ‘सिकंदर’ और ‘किक 2’ का इंतजार कर रहे हैं, जो अगले साल बड़े पर्दे पर सलमान के एक्शन और दमदार अंदाज को देखने का मौका देंगे।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Related News