3 कैमरे और 5G version के साथ आने को तैयार है सैमसंग का यह धाँसू स्मार्टफोन

दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग इन दिनों Galaxy S10 पर काम कर रही है. इस स्मार्टफोन से जुड़ी अभी कोई जानकारी तो नही मिली है, लेकिन हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में तीन-तीन रियर कैमरे होने वाले  हैं और ख़ास बात यह है कि यह फ़ोन 5जी वर्जन के साथ बाजार में आएगा. Samsung 5जी वर्जन के साथ Galaxy S10 के तीन मॉडल लांच करने की तैयारी में है.

दुनियाभर में 29 अक्टूबर, लेकिन...हिन्दुस्तान में कब लॉन्च होगा ONEPLUS 6T ?

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, अगले साल के लिए एपल और चीनी प्रतिद्वंद्वियों से आगे रहने के लिए सैमसंग अपने प्रीमियम फोन की लाइन-अप को तैयार कर रहा है. इसके अलावा, अगले महीने सैन फ्रांसिस्को में सैमसंग डेवलपर सम्मेलन में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन (कोडनाम 'विनर' "Winner" ) का फिजिकल मॉडल भी प्रदर्शित कर सकती है. जो भी काफी दमदार फ़ोन होने वाला है. 

कौन है यह सुंदरी, जिसने iphone यूज किया तो...सैमसंग ने ठोंक दिया केस...

Samsung Galaxy S 10 5G वर्जन अमेरिका में पांचवीं पीढ़ी के चिपसेट के साथ लॉन्च होगा, जो कि चौथी पीढ़ी के नेटवर्क की तुलना में काफी तेजी से ट्रांसफर स्पीड प्रदान करने में सक्षम होगा. साथ ही बताया जा रहा है कि 5जी एंटीना सिस्टम के साथ Galaxy S 10 का 5जी वर्जन 5 मार्च, 2019 के आसपास रिलीज हो सकता है, जो तब होता है जब वेरिज़ोन जैसे ऑपरेटर कमर्शियली 5जी सर्विस शुरू करते हैं. Samsung Galaxy S10 के स्टैंडर्ड वेरिएंट को बियॉन्ड ( "Beyond") नाम दिया गया है और इसमें एक दोहरी घुमावदार एज ओएलईडी डिस्प्ले है. 

 

यह भी पढ़ें...

दवाई नही पूरा रामबाण इलाज, Google Account को ऐसे रखें Secure

करवा चौथ 2018 : कभी नही भूल पाएंगे यह करवा चौथ, स्मार्टफोन से अभी कर लें यह काम

भारतीयों के लिए बड़ी खबर, Nokia का यह दमदार फ़ोन नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध

देश की दिग्गज टेक कंपनियों Jio, BSNL, Voda और Airtel का दिवाली पर महाधमाका...

 

Related News